चोटी  काटने वाले का दायरा बढ़ा , लोगों में भय का माहौल
चोटी काटने वाले का दायरा बढ़ा , लोगों में भय का माहौल
Share:

आगरा : इन दिनों दिल्ली और इसके आसपास के राज्यों में महिलाओं की चोटी काटने की घटनाओं से लोगों में दहशत है.दहशत में डरे लोगों ने फतेहाबाद में एक बुजुर्ग महिला को चोटी काटने वाली समझकर पीट-पीटकर मार डाला. इन घटनाओं का दायरा धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है.राजस्थान से शुरू हुआ यह मामला हरियाणा , दिल्ली एनसीआर होता हुआ आगरा तक पहुंचा गया है.पुलिस के लिए भी यह मामला अबूझ पहेली बन गया है.

उल्लेखनीय है कि सबसे पहले राजस्‍थान के गांवों में चोटी काटने के मामले सामने आए थे. इसके बाद हरियाणा के झज्जर, मेवात, रोहतक आदि जिले के गांवों में महिलाओं की चोटी काटने की घटनाएं हुईं. धीरे-धीरे चोटी काटने की घटनाएं गुरुग्राम और दिल्‍ली के गांवों में भी होने लगी हैं. अब यह फ़ैल कर यूपी के आगरा और फतेहाबाद तक पहुँच गई है .लेकिन इन मामलों की जांच कर रही पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल रहा है. वहीं दूसरी ओर लोगों में भय बना हुआ है.

बता दें कि फतेहाबाद के मुटनई गांव में देर रात में एक महिला की चोटी कटने के बाद सुबह गांव वालों ने एक बुजुर्ग महिला को घूमते देखा और उसे चोटी काटने वाली समझकर बुरी तरह पीटा. बुजुर्ग महिला की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई . मृतक बुजुर्ग महिला का नाम माना देवी था और वह उसी गांव की रहने वाली थी.अंधेरा होने के चलते वे रास्ता भटक गईं और बघेल समाज की बस्ती में पहुंच गईं. डौकी थाना इंस्पेक्टर डीपी शर्मा अनुसार मृतक महिला विक्षिप्त थी. उसके सिर में डंडा लग गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी देखें

दिल्ली स्पेशल पुलिस ने महिला हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया

फतेहाबाद में अनियंत्रित स्कूल बस हुई हादसे की शिकार, हादसे के वक्त बस में थे 23

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -