दिल्ली स्पेशल पुलिस ने महिला हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया
दिल्ली स्पेशल पुलिस ने महिला हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को शनिवार को तब सफलता हाथ लगी जब शास्त्री पार्क इलाके से उसने एक महिला हथियार तस्कर को 14 पिस्तौल व इतने ही मैगजीन के साथ गिरफ्तार कर लिया .आरोपी बोबई उर्फ़ कम्प्यूटर मध्य प्रदेश के बड़वानी की निवासी है.यह महिला एक वांटेड अपराधी है और अवैध हथियारों की तस्करी के मामलों में पहले भी तीन बार गिरफ्तार हो चुकी है.

उल्लेखनीय है कि बोबई से बरामद हुए हथियारों पर मेड इन इंग्लैंड और मेड इन यूएसए लिखा हुआ है. आरोपी महिला तस्कर को अदालत द्वारा भगोड़ा घोषित किया गया था.इस बारे में डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि स्पेशल सेल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बोबई भारी मात्रा में हथियार के साथ शनिवार को शास्त्री पार्क इलाके में दिल्ली आने वाली है. इलाके में घेराबंदी कर इस महिला को काले-लाल रंग के एक बैग के साथ महिला पुलिसकर्मियों ने धर दबोचा.बैग की तलाशी में अच्छी गुणवत्ता के 14 पिस्तौल और इतने ही मैगजीन मिले.

इस महिला आरोपी के बारे में पुलिस ने बताया कि बोबई 15 वर्षों से हथियारों की तस्करी कर रही है. वह मध्य प्रदेश से हथियार लाकर उसे दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा व यूपी में सप्लाई करती है.उस पर मध्य प्रदेश और दिल्ली में हथियार तस्करी के मामले दर्ज है. यह स्पेशल पुलिस की बड़ी उपलब्धि है. पुलिस ने उसके सप्लायर की भी पहचान कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी देखें

पति ने ही करवाया था हिना का गैंगरेप फिर मार दी गोली

एक महीने बाद टुकड़ो में कटी कटी मिली लापता ड्राइवर की लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -