ट्रेन में सफर करने से पहले पढ़ ले ये जरुरी खबर, नहीं तो हो जाएगा भारी नुकसान
ट्रेन में सफर करने से पहले पढ़ ले ये जरुरी खबर, नहीं तो हो जाएगा भारी नुकसान
Share:

पटना: यदि आप ट्रेन की यात्रा करने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है, सफर करने से पहले पूरी जानकारी ले लीजिए नहीं तो आपको समस्या का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल, अग्निपथ स्कीम के विरोध में बेपटरी हुई रेल व्यवस्था अभी भी पटरी पर लौट नहीं सकी है। ऐसे में निरंतर तीसरे दिन कई ट्रेनें रद्द हैं। बिना जानकारी यात्रा पर निकले यात्रियों को समस्या उठानी पड़ सकती है। अफसरों के अनुसार, युवाओं के उपद्रव की वजह से बिहार रूट की कई ट्रेने कैंसिल की गई थीं। ऐसे में व्यवस्था को वापस पटरी में आने पर थोड़ा वक़्त लगेगा। 

प्राप्त खबर के अनुसार, मंगलवार को भी पटना, राजेंद्र नगर, दानापुर, पाटलिपुत्र, गया, समस्तीपुर एवं बिहार के अलग-अलग स्टेशनों पर खुलने वाली सारी ट्रेनें कैंसिल रहेंगी। अफसरों ने बताया, समस्तीपुर डिवीजन से चलने वाली 17 एक्सप्रेस एवं 86 यात्री ट्रेने रद्द हैं। वहीं उत्तर मध्य रेलवे ने भी 10 ट्रेनों को रद्द किया है। 

दानापुर डिवीजन से ये ट्रेन कैंसिल:- 
दानापुर रेल डिवीजन ने पटना, दानापुर, पाटलिपुत्र, इस्लामपुर से चलने वाली 23 एक्सप्रेस व पैसेंटजर ट्रेनों को रद्द किया है। इसमें दानापुर से बेंगलुरु की तरफ से जाने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस, दानापुर-टाटा एक्सप्रेस, इस्लामपुर-हटिया एक्सप्रेस, इस्लामपुर-नई दिल्ली मगध एक्सप्रेस, पटना-हटिया एक्सप्रेस, पटना अहमदाबाद एक्सप्रसे, पटना-अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन, पटना भभुआ इंटरसिटी, पटना-धनबाद एक्सप्रेस, पाटलिपुत्र सहरसा एक्सप्रेस, पटना जयनगर, दानापुर-राजगीर इंटरसिटी, पटना-जसीडीह, पटना कटिहार रद्द रहेंगी। 

तेंदुलकर की तरह पलट सकती है ऋषभ पंत की किस्मत, अगर हो जाए ये काम

ख़त्म हुआ इंतजार! आ गया राकेश झुनझुनवाला का पहला विमान

'जो वे कहेंगे, वही होगा..', शाहिद अफरीदी ने माना- विश्व क्रिकेट पर है भारत का दबदबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -