जम्मू-कश्मीर में शहीद हुआ आगर-मालवा का सपूत, CM शिवराज ने अर्पित की श्रद्धांजलि
जम्मू-कश्मीर में शहीद हुआ आगर-मालवा का सपूत, CM शिवराज ने अर्पित की श्रद्धांजलि
Share:

आगर-मालवा: मध्य प्रदेश के आगर-मालवा के सपूत लांस नायक अरुण शर्मा जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शहीद हो गए। उन्हें क्षेत्र में दहशतगर्दो की उपस्थिति का पता चला तो वे उनसे सामना करने निकल पड़े। शर्मा टीम के साथ दहशतगर्दो की गोलियों का जवाब दे ही रहे थे कि एक गोली उनके सिर में लगी तथा उनका निधन हो गया। अब उनके पार्थिव शरीर को पहले इंदौर लाया जाएगा, तत्पश्चात, सोमवार को सैन्य सम्मान के साथ उनकी अंत्येष्टि होगी। शहीद शर्मा आगर-मालवा के कानड़ के रहने वाले थे।

खबर के अनुसार, जैसे ही शर्मा को मुठभेड़ के समय गोली लगी, वैसे ही उन्हें पास के हॉस्पिटल लाया गया, किन्तु उनकी जान नहीं बची। तत्पश्चात, टीम के लोगों ने उनके शहीद होने की पुष्टि की। इस मामले के बाद आगर-मालवा के कानड़ में शोक की लहर छाई हुई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं तथा अफसरों ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया। कई लोग परिवार को ढांढस बंधा रहे हैं।

कहा जा रहा है कि शहीद अरुण का पार्थिव शरीर रविवार देर रात कानड़ आ जाएगा। पार्थिव शरीर की अंत्येष्टि सोमवार प्रातः लगभग सवा नौ बजे की जाएंगी। इसके लिए यात्रा मार्ग तथा मुक्तिधाम में इंतजाम हो रहे हैं। यहां शहीद को पूरे सम्मान के साथ विदाई दी जाएगी। बता दें, अरुण की छवि गांव में मिलनसार तथा व्यावहारिक इंसान की है। लोग कहते हैं कि अरुण के हौंसले बेहद बुलंद थे। स्कूल के वक़्त में ही उनके भीतर देशसेवा का जज्बा जाग चुका था। इसलिए उन्होंने सेना में भर्ती होने के लिए दिन-रात एक कर दिया।

फिनाले से पहले ही लीक हुआ IGT के विनर का नाम...!

महिला ने दर्ज करवाई रेप की शिकायत, कोर्ट ने कहा- 'सहमति से बनाए गए संबंध दुष्कर्म नहीं'

18 अप्रैल से तीन दिन के गुजरात दौरे पर PM मोदी, जानिए पूरा कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -