एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसा ये मशहूर एक्टर, दर्ज हुई FIR
एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसा ये मशहूर एक्टर, दर्ज हुई FIR
Share:

आप सभी को याद ही होगा कि कुछ महीने पहले ही टीवी के मशहूर एक्टर अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट की थी और उसके बाद इसके लिए उन्हें जेल तक जाना पड़ा था. वहीं उसके बाद उनके बारे में कई खुलासे हुए थे. उनके बारे में यह खुलासा भी हुआ था कि उन्होंने तारक मेहता की बबिता जी सभी मारपीट की थी और उनके साथ जबरदस्ती भी की थी. वहीं अब एक और महिला ने अरमान के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

जी हाँ, हाल ही में अरमान के खिलाफ एक और महिला ने आवाज उठाई है. इस मामले में एक महिला ने अरमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि नादिया अली नाम की एक महिला ने कहा है कि ''उन्होंने अरमान के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.'' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ‘मैंने 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. अरमान, उसका दोस्त दिलीप राजपूत और उसका नौकर नितिन. क्योंकि अरमान और दिलीप ने मुझे बिना किसी वजह के ऐसी डिमांड कर रहे थे जिसकी वजह से मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अरमान और दिलीप ने मुझसे 50 लाख रुपए लिए. अब वो देने से इनकार कर रहे हैं. जब मैंने अपने पैसे की मांग की तो उन्होंने मुझे धमकी दी और फिजिकली हर्ट भी किया.’

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में नादिया, अरमान के साथ विदेश के दौरे पर भी गई थीं और दोनों के हैप्पी मोमेंट का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि अरमान नशे में डूबे हुए गाना गुनगुना रहे हैं वहीं नादिया उन्हीं के बगल में बैठी हुई हैं. जो दोनों की एक अलग ही कहानी को दिखा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

प्री-वेडिंग सेरेमनी में दुल्हन बनी नजर आईं गिन्नी चतरथ

ये रिश्ता क्या कहलाता है: सरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बनेंगे कायरा, आएगा बड़ा रोमांचक ट्विस्ट!

पीले रंग की शार्ट ड्रेस में डायन मोहना ने मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -