अपनी इस फिल्म के बाद एक्शन फिल्म में निर्माता जैकी भगनानी के साथ काम करेंगे अक्षय कुमार!

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार के आस इन दिनों कई सारी मूवीज हैं। अभी हाल ही में उन्होंने निर्माता जैकी भागनानी की अपकमिंग मूवी  'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी कर चुके है। अब इसी बीच एक रिपोर्ट आई है, जिसमें कहा गया है कि अक्षय ने 'बेल बॉटम' के उपरांत निर्माता जैकी भागनानी के साथ एक और एक्शन मूवी साइन की है और अभी से इस फिल्म के लिए उन्होंने तैयारी शुरू करना शुरू कर दी है। 

'बेल बॉटम' की शूटिंग के दौरान ही डायरेक्टर और एक्टर के बीच हुई थी बात:  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'बेल बॉटम' की शूटिंग के बीच ही अक्षय-जैकी भागनानी और उनके पिता वाशु भागनानी के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग और भी अच्छी हो गई थी। यही कारण  है कि शूट पूरा होने के तुरंत बाद निर्माताओं ने अक्षय को अपनी नई मूवी की कहानी सुना दी थी और स्क्रिप्ट देखने के बाद अक्षय ने भी जिसका भाग बनने के लिए मान गए थे।

एक्शन और एंटरटेनर होगी फिल्म: हम बता दें कि रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि अक्षय की आने वाली यह मूवी में एक्शन और मनोरंजन से भरी होने वाली है जिसकी शूटिंग इस वर्ष ही शुरू कर दी जाएगी

अक्षय की आने वाली फिल्में:  इतना ही नहीं अक्षय कुमार की आने वाली मूवीज की लिस्ट इस बार  बहुत लंबी हैं। अक्षय कुमार को जल्द ही निर्देशक रोहित शेट्टी की मूवी 'सूर्यवंशी' में  कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देने वाले है। इसके इतर उनकी आने वाली फिल्में 'अतरंगी रे' , 'राम सेतु'. 'बच्चन पांडे' , 'रक्षाबंधन' ,'पृथ्वीराज' में, 'बेल बॉटम' और ओह माई गॉड है। 

कांग्रेस को आज लगेगा बड़ा झटका! भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद

इस आसान तरीके से बनाएं 'Baked Chicken Schnitzel'

ओडिशा सरकार ने शुरू की नई पहल, तीसरी लहर से पहले कोरोना मुक्त होगा राज्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -