दिल्ली-NCR में बारिश के बाद मौसम ने बदली करवट, जानिए अगले 5 दिनों तक कैसा रहेगा हाल
दिल्ली-NCR में बारिश के बाद मौसम ने बदली करवट, जानिए अगले 5 दिनों तक कैसा रहेगा हाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में देर रात हुई हल्की वर्षा के बाद मौसम सुहाना हो गया है. दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश हुई. इसके बाद वहां मौसम का मिजाज बदल गया. मौसम विभाग ने रात लगभग एक बजे जानकारी दी थी कि अगले कुछ घंटों के दौरान दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कुछ हिस्सों में गरज के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली-NCR और उसके आसपास के इलाकों में 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चली. मौसम विभाग ने पहले ही इसका अनुमान जता दिया था. वहीं, दिल्ली में आज के तापमान में गिरावट आने का अनुमान है. वैसे विभाग ने कहा किआज दिल्ली में अधिकतम तापमान 37 और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. अगले 5 दिनों तक मौसम के कुछ ऐसा ही रहने का अनुमान है.

मौसम विभाग ने कहा कि दिल्ली में अगले 5 दिनों तक लोगों को चिलचिलाती गर्मी से राहत मिलेगी. मौसम विभाग ने कहा कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते देश के बाकी राज्यों में भी हल्की राहत महसूस होगी. कई राज्यों में वर्षा हो सकती है, इससे तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी. मौसम विभाग ने कहा कि पश्चिम बंगाल, बिहार और ओडिशा में लू का कहर कुछ कम हुआ है.

'किसी को माहौल ख़राब करने की इजाजत नहीं देंगे..,', अमृतपाल की गिरफ़्तारी के बाद बोले पंजाब के IG सुखचैन सिंह

ईद पर 1200 साल प्राचीन सूर्य मंदिर में फोड़े गए पटाखे, यहाँ हिन्दुओं को पूजा करने की भी इजाजत नहीं !

राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे से मांस साफ़ करने वाला मोहम्मद सैफ कुरैशी गिरफ्तार, Video वायरल होने के बाद उठी थी कार्रवाई की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -