मस्जिद के बाद अब ट्रेन में ब्लास्ट, PAK पर आर्थिक तंगी और आतंकवाद का डबल अटैक
मस्जिद के बाद अब ट्रेन में ब्लास्ट, PAK पर आर्थिक तंगी और आतंकवाद का डबल अटैक
Share:

इस्लामाबाद: आर्थिक कंगाली और आतंकवाद की मार से बुरी तरह जूझ रहे पाकिस्तान में एक बार फिर धमाका हुआ है। पड़ोसी मुल्क के पेशावर से क्वेटा शहर जा रही जाफर एक्सप्रेस में जबरदस्त विस्फोट हुआ है। इस धामाके में 2 यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि 4 यात्री जख्मी बताए जा रहे हैं। धमाका उस वक़्त हुआ, जब क्वेटा जाने वाली जाफर एक्सप्रेस चिचावतनी रेलवे स्टेशन से निकल रही थी।

पाकिस्तानी रेलवे के प्रवक्ता बाबर अली ने मीडिया को बताया है कि यह धमाका जाफर एक्सप्रेस की बोगी नंबर 4 में सिलेंडर फटने के बाद हुआ। ट्रेन में सवार एक यात्री अपने साथ सिलेंडर ले आया था। उसने सिलेंडर को बाथरूम में छिपा दिया था। इस सिलेंडर में ही धमाका हो गया। घटना के बाद मौके पर बम स्क्वॉड की टीम के साथ बचाव दल भी पहुंच गया है। गंभीर रूप से जख्मी यात्रियों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट करा दिया जा रहा है। धमाका काफी जबरदस्त था, इसलिए मृतकों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है।

हाल ही में 5 फरवरी को पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बड़ा विस्फोट हुआ था। क्वेटा में हुए इस ब्लास्ट में कम से 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए थे। ब्लास्ट क्वेटा के पुलिस लाइन एरिया में हुआ था। इस धमाके की जिम्मेदारी आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) ने ली थी। बता दें कि इससे पहले पेशावर के पुलिस लाइन स्थित मस्जिद में धमाका हुआ था, जिसमे 100 से अधिक लोग मारे गए थे और 220 लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए थे।

किसी भी वक़्त गिरफ्तार हो सकते हैं इमरान खान, पाकिस्तान पुलिस ने चारों तरफ से घेरा

तुर्की जाने की जिद पर अड़े शाहबाज़ शरीफ, इंकार के बाद भी नहीं मान रहे पाकिस्तानी पीएम

नेपाल को फिर 'हिन्दू राष्ट्र' बनाने की मांग तेज़, पूर्व राजा ज्ञानेंद्र सिंह समेत लाखों लोग जुटे 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -