किसी भी वक़्त गिरफ्तार हो सकते हैं इमरान खान, पाकिस्तान पुलिस ने चारों तरफ से घेरा
किसी भी वक़्त गिरफ्तार हो सकते हैं इमरान खान, पाकिस्तान पुलिस ने चारों तरफ से घेरा
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. किसी भी वक्त इमरान खान की गिरफ्तारी हो सकती है. पुलिस एक बार फिर सक्रीय हो गई है और इमरान को गिरफ्तार करने के लिए मानो घेराबंदी शुरू कर दी है. इससे पहले क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान को बुधवार (15 फ़रवरी) को एंटी टेररिज्म कोर्ट (ATC) ने बड़ा झटका दिया था, जिससे उनकी गिरफ्तारी का रास्ता साफ हो गया. 

दरअसल, इमरान पर चुनाव आयोग के बाहर प्रदर्शन करने को लेकर मुकदमा चल रहा है, अदालत के आदेश के अनुसार, उन्हें तारीखों पर कोर्ट में हाजिर होना था, मगर वह पेश नहीं हुए. उन्होंने कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी, जिसे ATC ने ठुकरा दिया. अब दो राज्यों की पुलिस इमरान को गिरफ्तार करने पहुंची है. रिपोर्ट के अनुसार, इस्लामाबाद पुलिस के साथ लाहौर पुलिस जमन पार्क में इमरान के आवास पर पहुंची, मगर उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी. इमरान के घर के बाहर उनके समर्थकों की भारी भीड़ नज़र आई, जो शहबाज सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे थे और इमरान की गिरफ्तारी को गैर कानूनी बता रहे थे. हालांकि, पुलिस ने जमन पार्क को छावनी में तब्दील कर दिया है और पूरे इलाके को घेर लिया है.

सूत्रों के अनुसार, फ़िलहाल, किला गुजर सिंह और पुलिस लाइंस में भारी पुलिसबल तैनात है और आसपास के सभी थानों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं. यही नहीं जिस रास्ते से उनको अरेस्ट कर ले जाने की योजना है, वहां चेकपॉइंट स्थापित किए गए हैं और इस्लामाबाद के मॉल रोड, जेल रोड और गरही साहू की सड़कों पर भारी बलों की तैनाती की गई है. पुलिस टीम जमन पार्क में भी गश्त कर रही है.

तुर्की जाने की जिद पर अड़े शाहबाज़ शरीफ, इंकार के बाद भी नहीं मान रहे पाकिस्तानी पीएम

नेपाल को फिर 'हिन्दू राष्ट्र' बनाने की मांग तेज़, पूर्व राजा ज्ञानेंद्र सिंह समेत लाखों लोग जुटे

महिला ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट और सिर, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -