MMS लीक होने के बाद त्रिशाकर मधु ने मांगा फैंस से सपोर्ट, वीडियो शेयर कर कही ये बात

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री त्रिशाकर मधु बहुत दिनों से चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही त्रिशाकर मधु का MMS इंटरनेट पर लीक हो गया था। इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् पुरे भोजपुरी जगत में हड़कंप मच गया था। त्रिशाकर मधु ने एक इंटरव्यू के चलते कहा था कि उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। ये वीडियो बहुत पुराना है मगर इस वक़्त इसे किसने वायरल किया है, मैं स्वयं नहीं जानती।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trisha Kar Madhu (@trishakarmadhuofficial)

वही MMS लीक होने के पश्चात् सोशल मीडिया पर कई व्यक्तियों त्रिशाकर मधुर पर गंभीर आरोप भी लगाए थे। उन्होंने यहां तक बोल दिया था कि ये अभिनेत्री का कोई पब्लिसिटी स्टंट है। हालांकि त्रिशाकर मधु ने इन सभी बातों को झूठ कहा था। वीडियो लीक होने के करीब 1 महीने पश्चात् त्रिशाकर मधु सोशल मीडिया पर एक फिर सक्रीय हुई हैं तथा निरंतर अपने प्रशंसकों से उन्हें सपोर्ट करने के लिए बोल रही हैं।

वही हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए त्रिशाकर मधु ने लिखा है कि जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते है। तत्रिशाकर मधु ने वीडियो को कैप्शन दिया है, 'जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते है। बहादुर वो कहलाते है, जो हार निश्चित हो, फिर भी मैदान नहीं छोड़ते। कितना गंदा बोलना है, बोलिए सब एक्सेप्ट है सर झुका कर क्योंकि वक़्त आपका है।' बता दे कि त्रिशाकर मधु कई मशहूर भोजपुरी गानों में भी दिखाई दे चुकी हैं।

एक बार फिर सर्चिंग में आया अक्षरा सिंह का ये बेहतरीन गाना

पूरा हुआ ‘भूल भुलैया 2’ का क्लाइमैक्स, कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

भोपाल: GMAT में देश में पहली और वर्ल्ड लेवल पर दूसरी रैंक हासिल कर इस लड़की ने रचा इतिहास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -