एक बार फिर सर्चिंग में आया अक्षरा सिंह का ये बेहतरीन गाना

भोजपुरी फिल्म जगत की जाने मानी मशहूर एक्ट्रेस और गायिका अक्षरा सिंह का एक वीडियो निरंतर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि चर्चित शो बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के पश्चात् अक्षरा सिंह के प्रशंसकों की संख्या निरंतर बढ़ गई है। भोजपुरी में उनका फैन बेस पहले से ही बहुत बड़ा रहा है। आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का सांग 'जिला हउए आरा ऐजे मरद होला खाटी हो' यूट्यूब पर एक बार फिर से सर्चिंग में आ गया है।

वही इस वीडियो में वह अपनी अदाओं से कहर ढा रही हैं। उनकी अदाएं ही ऑडियंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। अक्षरा सिंह का यह सांग भोजपुरी फिल्म प्रतिज्ञा 2 का है। इस सांग को भोजपुरी अभिनेता तथा गायक पवन सिंह तथा इंदु सोनाली ने गाया है। इस सांग का गीत-संगीत दोनों विनय बिहारी ने दिया है। इस मूवी के निर्देशक सुशील कुमार उपाध्याय हैं। इस सांग को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर वर्ष 2015 में लॉन्च किया गया था। 

वही अक्षरा सिंह का सांग 'जिला हउए आरा ऐजे मरद होला खाटी हो' को अबतक वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 2।5 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। इसके साथ-साथ इस सांग को 50 हजार से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। अक्षरा सिंह का कातिलाना अवतार इस सांग में ऑडियंस को बहुत पसंद आया है। इसी वजह से यह सांग एक बार फिर से यूट्यूब के सर्चिंग लिस्ट में सम्मिलित हो गया है। 

साई धर्म तेज के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, पुलिस ने कहा- हमारे पास है सबूत…

साई धर्म तेज की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर, 24 घंटे में बड़ा फैसला लेंगे डॉक्टर

अपने बीते समय को लेकर अक्षरा सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -