अब क्रिकेट छोड़ फिल्मों में नज़र आएँगे हरभजन सिंह, नई मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज़
अब क्रिकेट छोड़ फिल्मों में नज़र आएँगे हरभजन सिंह, नई मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

भारतीय टीम के क्रिकेटर हरभजन सिंह एक्टिंग डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके है . हरभजन सिंह फिल्म 'फ्रेंडशिप' से अपने नई करियर की शुरुआत करने वाले हैं. वहीं इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया हैं. शायद आपको जानकार हैरानी होगी कि हरभजन सिंह तमिल फिल्म से डेब्यू एक्टिंग की दुनिया में बड़ा धमाका करने जा रहे है. फिल्म का निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है. इस पोस्टर में क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अर्जुन और एक्ट्रेस लोसलिया मारियानेसान नजर आने वाले है. पोस्टर में सभी कलाकार गंभीर मुद्रा में दिखाई दे रहे है. 'फ्रेंडशिप' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज करने के साथ हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर तमिल भाषा में फिल्म की जानकारी दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'फ्रेंडशिप' (Friendship) का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस पोस्टर को खुलकर तारीफ की है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की फिल्म 'फ्रेंडशिप' के पोस्टर की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट किया है. जंहा इस पर उन्होंने ने लिखा ‘अगर फिल्म दोस्त की है तो फिल्म देखनी पड़ती हैं भज्जी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि  सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह के बेहद ही क्लोज फ्रेंड है और दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है. वह अक्सर ही एक दूसरे को समर्थन करते नजर आते है. सचिन तेंदुलकर ने हरभजन सिंह के लिए लिखा ये मैसेज काफी वायरल हो रहा है. हाल ही में आईपीएल के तीसरे सीजन में हरभजन सिंह हिस्सा बने थे. 'चैन्नै सुपर किंग्स' को समर्थन करते नजर आए थे. मालूम हो कि क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इन दिनों अपने घर पत्नी गीता बसरा और बेटी के साथ होम क्वारंटाइन में रह रहे हैं. हरभजन सिंह लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है. वो तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर लोगों को लुभाते नजर आ रहे है.

 

 

अभिनेत्री प्रियंका सरकार ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया यह लुक

ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई एक्ट्रेस कोयल, यहां देखे फोटो

अभिनेत्री सयंतिका का क्यूट फोटो आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -