किरीट सोमैया पर FIR के बाद बोले संजय राउत- 'ये महाराष्ट्रद्रोही तो है ही, अब देशद्रोही भी साबित हो गए'
किरीट सोमैया पर FIR के बाद बोले संजय राउत- 'ये महाराष्ट्रद्रोही तो है ही, अब देशद्रोही भी साबित हो गए'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में भाजपा एवं सत्ताधारी शिवसेना के बीच कलह जारी है। 57 करोड़ रुपये के घोटाले के इल्जाम में भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद किरीट सोमैया एवं उनके बेटे नील सोमैया के विरुद्ध मुंबई में मुकदमा दर्ज किया गया है। अब इसपर शिवसेना के राज्यसभा सासंद एवं पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने हमला बोला है। संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है कि बाप बेटे को अब जेल जाना पड़ेगा।

वही संजय राउत ने ट्वीट किया, ''Mark My Words: INS विक्रांत के नाम पर करोड़ों रुपये जमाकर देश एवं लोगों को ठगने वाले सोमैया बाप-बेटे को जेल जाना होगा। किरीट सोमैया महाराष्ट्रद्रोही तो है ही, अब देशद्रोही भी सिद्ध हो गए। जनता को अब चुप नहीं रहना चाहिए। राष्ट्रीय भावना की कालाबाजारी करने वाली भाजपा से जवाब मांगना चाहिए।'' किरीट सेमैया एवं नील सोमैया के विरुद्ध ये मामले ट्रॉम्बे पुलिस थाने में IPC की धारा 420, 406, 34 के खिलाफ पूर्व सैनिक बबन भोसले ने मुकदमा दर्ज कराया है। किरीट सोमैया एवं  उनके बेटे नील सोमैया पर संजय राउत ने 57 करोड़ रुपये के घोटाले का इल्जाम लगाया था।

ED की तरफ से भूमि सौदों से सबंधित मनी लॉन्ड्रिंग केस में कार्रवाई के पश्चात् शिवसेना सांसद संजय राउत ने भाजपा नेता किरीट सोमैया पर बड़ा इल्जाम लगाया था तथा सवाल किया था कि INS विक्रांत (INS Vikrant) को बचाने के लिए जो रूपये जमा किए थे, वह कहां गए? संजय राउत ने किरीट सोमैया पर निशाना साधते हुए कहा था कि INS विक्रांत को बचाने के लिए भाजपा ने मुहिम चलाई थी तथा लोगों से रूपये जमा किए थे। रूपये राजभवन में जमा होने थे तथा किरीट सोमैया ने तब राजभवन में रूपये जमा करने की बात की थी, किन्तु जब राजभवन से जानकारी मांगी तो ऐसे किसी रूपये की खबर नहीं प्राप्त हुई।

CM उम्मीदवार को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कह डाली ये बड़ी बात

महाकाल के दर्शन के बाद बोले गृहमंत्री- 'आतंकवादियों को अल्टीमेटम, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा'

यूपी में सपा नेता युसूफ मलिक ने कोर्ट में किया सरेंडर, क्या अखिलेश सरकार में करते आत्मसमर्पण ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -