महाकाल के दर्शन के बाद बोले गृहमंत्री- 'आतंकवादियों को अल्टीमेटम, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा'
महाकाल के दर्शन के बाद बोले गृहमंत्री- 'आतंकवादियों को अल्टीमेटम, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा'
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश (MP) के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) आज उज्जैन (ujjain) पहुंचे। महाकालेश्वर मंदिर (mahakaleshwar temple) में उन्होंने बाबा महाकाल के ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर पूजा अर्चना की। वही पूजा-अर्चना के पश्चात् गृहमंत्री ने मध्यप्रदेश के दोषियों को अल्टीमेटम दे दिया है। दरअसल नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी जारी करते हुए बोला है कि राज्य में किसी भी दहशतगर्द को नहीं छोड़ा जाएगा।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि MP में किसी भी दहशतगर्द की खैर नहीं है। चाहे जागृत हो या स्लीपर सेल, किसी को भी मध्यप्रदेश में नहीं छोड़ा जाएगा। सब के खिलाफ दंडात्मक एवं सख्त कार्रवाई की जाएगी। वही महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना करने के पश्चात् गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राज्य वासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। तत्पश्चात, उन्होंने प्रातः उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में श्रीमद् भागवत के विख्यात कथाकार देवकीनंदन ठाकुर जी से भी सौजन्य भेंट कर उनसे धर्म एवं अध्यात्म के विषय पर बातचीत की।

साथ ही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सब सुखी रहें स्वस्थ रहें तथा निरोगी रहें। बाबा महाकालेश्वर से देश और राज्य के सुख समृद्धि की कामना करता हूं। इसके साथ ही नरोत्तम मिश्र ने उज्जैन में महाकालेश्वर की आरती में भी सम्मिलित हुए। महाकाल कॉरिडोर के अद्भुत एवं दिव्यता समेत इसके सौंदर्य की प्रशंसा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि महाकालेश्वर कॉरिडोर बहुत दिव्य तथा अद्भुत बन रहा है। जिससे मन हर्षित एवं आनंद विभोर हो उठा है।

यूपी में सपा नेता युसूफ मलिक ने कोर्ट में किया सरेंडर, क्या अखिलेश सरकार में करते आत्मसमर्पण ?

'किसान जल्द शुरू करेंगे नया आंदोलन..', राकेश टिकैत की मोदी सरकार को चेतावनी

सरकार का बड़ा ऐलान, माफ़ हुआ प्रतियोगी परीक्षाओं का शुल्क, अभ्यर्थी बोले- 'कका अभी जिंदा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -