CM उम्मीदवार को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कह डाली ये बड़ी बात
CM उम्मीदवार को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

उज्जैन: MP के गृहमंत्री उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे। इस के चलते पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को कोई टक्कर नहीं दे सकता है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस का सूर्य अस्तांचल की तरफ है। गृहमंत्री ने कांग्रेस पर परिवारवाद का भी इल्जाम लगाया। 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आज प्रातः बाबा महाकाल के दर्शन करने उनके धाम पहुंचे। यहां उन्होंने मंदिर के गर्भ गृह में बाबा के दर्शन किए। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भस्म आरती तथा इसके पश्चात् होने वाली आरती में अपने समर्थकों संग शामिल हुए। मंदिर में लगभग एक घंटा गुजारने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि देश-प्रदेश में सुख-समृद्धि रहे तथा सब सुखी रहें, यही कामना है। वही जब नरोत्तम मिश्रा से प्रश्न किया गया कि कांग्रेस 2023 चुनाव की रणनीति बना रही है। कमलनाथ 77 वर्ष के हो गए हैं, क्या लगता है भाजपा को टक्कर देने वाला कौन होगा? इसके उत्तर में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है किन्तु बीजेपी को कोई टक्कर नहीं दे सकता। 5 प्रदेशों में सभी ने कांग्रेस की हालत देखी है। कांग्रेस का सूर्य अस्तांचल की तरफ है। 

वही आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह ही अगले मुख्यमंत्री होंगे। कांग्रेस में परिवारवाद की परंपरा है, जब तक परिवारवाद की परंपरा समाप्त नहीं होगी, तब तक कांग्रेस का कोई भी अध्यक्ष नहीं बन सकता तथा बीजेपी परिवारवाद से कोसों दूर है। राज्य में पकड़े गए दहशतगर्दो से जुड़े सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि राज्य में किसी भी आतंकी को पनपने नहीं देंगे। चाहे वो जागृत हो या फिर स्लीपर हो। किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा। 

महाकाल के दर्शन के बाद बोले गृहमंत्री- 'आतंकवादियों को अल्टीमेटम, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा'

यूपी में सपा नेता युसूफ मलिक ने कोर्ट में किया सरेंडर, क्या अखिलेश सरकार में करते आत्मसमर्पण ?

'किसान जल्द शुरू करेंगे नया आंदोलन..', राकेश टिकैत की मोदी सरकार को चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -