एसपी के बाद कलेक्टर पर भी गिरी गाज, सीएम ने दिए हटाने के आदेश
एसपी के बाद कलेक्टर पर भी गिरी गाज, सीएम ने दिए हटाने के आदेश
Share:

झाबुआ/ब्यूरो। झाबुआ जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है।  आपको बता दे की कल मुख्यमंत्री शिवराज ने छात्र की शिकायत पर झाबुआ के एसपी को निलंबित किया था।  जिसके बाद आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने झाबुआ कलेक्टर को भी आज हटा दिया है। आपको बता दे की सोमवार को सीएम झाबुआ जिले के दौरे पर थे। वहां जनता ने सरकारी योजनाओं में देरी, रिश्वतखोरी सहित तमाम शिकायतें की थीं। इसके बाद सीएम ने मंगलवार सुबह कलेक्टर सोमेश मिश्रा को हटाने के निर्देश दिए हैं। फिलहाल नए कलेक्टर की पदस्थापना का आदेश जारी नहीं हुआ है।

इस मामले पर सीएम ने लिया एक्शन 

झाबुआ जिले के एसपी अरविंद तिवारी का पिछले दिनों एक ऑडियो वायरल हुआ था। इसमें वह बच्चों के साथ अभद्र भाषा में बात कर रहे थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पर सख्ती बरतते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नियमित समीक्षा बैठक में कहा कि झाबुआ एसपी को तत्काल हटाइए। जिस भाषा में वह बात कर रहे हैं, वह अशोभनीय हैं। बच्चों के साथ कोई इस तरह कैसे बात कर सकता है? उन्हें तत्काल इसी क्षण हटाया जाए।

SP ने रविवार रात मदद मांगने पर पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र से फोन पर गाली-गलौज की थी। सोमवार को इसी बातचीत का ऑडियो सामने आया था।  जिसके बाद सीएम ने वर्चुअल मीटिंग बुलाकर DGP को झाबुआ एसपी को हटाने के निर्देश देते हुए जांच के आदेश दिए थे।

बार संचालक पर लग सकता है जुर्माना, कुछ दिन पहले दो पक्षों में हुआ था विवाद

इस मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, स्टोर मैनेजर ने की थी आत्महत्या

भूमाफिया और बिल्डरों पर जारी है निगम की कार्रवाई, अवैध निर्माणों पर चलर रहा बुलडोजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -