भूमाफिया और बिल्डरों पर जारी है निगम की कार्रवाई, अवैध निर्माणों पर चलर रहा बुलडोजर
भूमाफिया और बिल्डरों पर जारी है निगम की कार्रवाई, अवैध निर्माणों पर चलर रहा बुलडोजर
Share:

इंदौर/ब्यूरो। आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि शिकायतकर्ता  बुद्धि चंद चौधरी  द्वारा नीलू पंजवानी, शैलेंद्र जैन एवं संदीप दीवान के संबंध में अलग-अलग शिकायत प्राप्त हुई है शिकायत में मुख्य रूप से इनके द्वारा क्वेंच यार्ड रेस्टारेंट में अवैध निर्माण करना, एम ओ एस में अवैध निर्माण कर जगह नहीं छोड़ना, पार्किंग रोड पर करना, यातायात प्रभावित करना, पोलूशन करना डराना धमकाना आदि शिकायतें प्राप्त हुई है ! विदित हो कि शिकायतकर्ता द्वारा  संपत्ति पर अवैध रूप से कब्जा एवं जान से मारने की दी गई! आयुक्त द्वारा शिकायतों के संबंध में मुख्य रूप से अवैध निर्माण एओएस में जगह नहीं छोड़ना पोलूशन करना रोड पर पार्किंग करना आदि बिंदुओं पर  जांच करने के आदेश दिए गए। 

विदित हो कि बुद्धि चंद चौधरी द्वारा नीलू पंजवानी, शैलेंद्र जैन, संदीप दीवान के विरुद्ध संपत्ति पर अवैध रूप से कब्ज़ा एवं जान से मारने की धमकी देने की निगम आयुक्त को शिकायत की गई थी। जिसमें बुद्धि चंद चौधरी ने बताया कि मेरे स्वामित्व की जमीन पर Quenche Yard नाम से बार एवं रेस्टोरेंट किराये पर नीलू पंजवानी शैलेन्द्र जैन एवं संदीप दीवान को किराये पर दिया गया था पिछले 2.5 वर्षो से न ही किराया दिया और न ही खाली कर रहे है अपितु किराया मांगने पर जान से मारने की हमें धमकी देना गाली गलोच करना एवं यह कहना की हमारी पुलिस और प्रशासन में सेटिंग है आप हमारा कुछ भी नहीं बिगड़ सकते है एवं बार रेटोरेन्ट की पार्किंग भी इनके पास नहीं है ग्राहकों की आने वाली गाड़िया बीच सड़क पर हमारे गार्डन और कालोनी के गेट के सामने खड़ी करवाते है और गाड़ी हटाने का बोलते है तो इनके बाउंसर द्वारा हमको धमकी दी जाती है हमारे द्वारा 1800 Square Feet जमीन किराये पर दी गयी है इनके द्वारा 4000 Sq Feet पे अवैध निर्माण कर कब्जा किया गया है ।

शिकायतकर्ता द्वारा किराया वापस दिलवाकर अवैध अतिक्रमण को तोड़ा जाये और हमारी जगह हमें वापस दिलवाने निगमायुक्त को निवेदन किया गया था। इसके साथ ही शिकायतकर्ता बुद्धिचंद पिता श्री जगन्नाथ चौधरी, निवासी पिपल्याहाना, इन्दौर द्वारा गार्डन से जनरेटर एवं चिमनी तथा वाहन पार्किंग हटाने के संबंध में भी निगम आयुक्त को शिकायत की गई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि मेरे स्वामित्व एवं आधिपत्य का बरसाना गार्डन जो कि बचौली मर्दाना रोड़, इन्दौर पर स्थित है। मेरे स्वामित्व के गार्डन बरसाना के पास क्वींच यार्ड बार एण्ड रेस्टोरेन्ट स्थित है। उक्त रेस्टोरेन्ट के मालिक द्वारा मेरे गार्डन की जगह पर उनका जनरेटर रखा हुआ है जो काफी समय से रखा हुआ है तथा जनरेटर को मालिक द्वारा हटाया नहीं जा रहा है और उल्टा रेस्टोरेन्ट की चिमनी भी मेरे गार्डन की तरफ निकाल रही है जिससे मुझ प्रार्थी को एवं गार्डन में आने जाने वालें ग्राहकों को उक्त चिमनी के धुए से काफी परेशानीयों का सामना करना पड़ता है क्योंकि उक्त चिमनी के धुए से वायु प्रदूषण हो रहा है एवं जनरेट से ध्वनि प्रदूषण हो रहा है। आयुक्त प्रतिभा पाल द्वारा प्राप्त शिकायत के आधार पर नीलू पंजवानी शैलेंद्र जैन एवं संदीप दीवान के विरुद्ध प्राप्त अलग-अलग शिकायतों के जांच करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए। जांच में शिकायत सही पाए जाने पर  कार्रवाई की जाएगी!

लंपी वायरस ने बढ़ाया खतरा, सड़कों पर हो रही है पशुओं की मौतें

फेसबुक पर फ्रेंडशिप-प्यार फिर युवक ने लड़की को बुलाया घर और...

बादशाह के फैंस के लिए बुरी खबर, म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ रहे सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -