सोनू के बाद अदनान सामी ने खोला म्यूजिक इंडस्ट्री का काला राज, सुनकर खौल उठेगा आपका खून
सोनू के बाद अदनान सामी ने खोला म्यूजिक इंडस्ट्री का काला राज, सुनकर खौल उठेगा आपका खून
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में कुछ मुद्दे गर्म हो चुके हैं. वहीं उनपर लगातार बातें हो रहीं हैं. ऐसे में बॉलीवुड के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और भेदभाव को लेकर बहस तेज हो गई है. बीते कल यानो सोमवार को सोनू निगम द्वारा कई बड़ी म्यूजिक कंपनियों को सवालों के घेरे में खड़ा किया गया. ऐसे में अब सिंगर अदनान सामी और अलीशा चिनॉय भी म्यूजिक माफियाज के खिलाफ खड़े हो गए हैं. जी दरअसल अदनान ने अपनी एक पोस्ट में लिखा कि 'नए टैलेंट का शोषण किया जा रहा है और क्रिएटिविटी को कंट्रोल किया जा रहा है.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld) on

इसी के साथ अदनान ने अपनी इंस्टा पोस्ट में लिखा, "भारतीय फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री को वाकई बहुत जोर से झंकझोरने की जरूरत है. खास तौर पर संगीत के संदर्भ में, नए सिंगर्स, पूर्व सिंगर्स, म्यूजिक कंपोजर्स और म्यूजिक प्रोड्यूसर्स जिन्हें उनके चरम तक शोषित किया जा रहा है. आज्ञा का पालन करते जाओ नहीं तो आपको बाहर कर दिया जाएगा. रचनात्मकता को उनके द्वारा क्यों नियंत्रित क्यों किया जा रहा है जिन्हें क्रिएटिविटी के बारे में कोई आइडिया ही नहीं है और वो भगवान बनने की कोशिश कर रहे हैं. ईश्वर की कृपा से हमारे पास 130 करोड़ भारतीय हैं - क्या हमारे पास देने के लिए सिर्फ रीमिक्स और रीमेक ही हैं?" वहीं आगे अदनान ने यह भी लिखा, "ईश्वर के लिए ये सब बंद करो और उन्हें सांस लेने का मौका दो जो वाकई में टैलेंटेड हैं और पुराने खिलाड़ी हैं. म्यूजिकली और सिनेमैटिकली उन्हें रचनात्मक सुकून दो. फिल्मों और संगीत के माफियाओं तुमने खुद को अपने गुरूर से बांध रखा है, और खुद को स्वघोषित भगवान बना रखा है. क्या तुमने इतिहास से कुछ भी नहीं सीखा कि कला और रचनात्मकता के पर्यावरण को कभी नियंत्रित नहीं करना चाहिए. बहुत हो गया. आगे बढ़ो. बदलाव आ गया है और अब ये आपके दरवाजों को खटखटा रहा है. आप तैयार हों या न हों ये आ रहा है. पीछे हट जाओ."

इसी बीच एक अनवैरिफाइड अकाउंट (जिसे अलीशा चिनॉय का बताया जा रहा है) से कमेंट किया गया है, "भारत में फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री जहरीली जगह है. मूवी और म्यूजिक माफिया डर और ताकत के जरिए आपको नियंत्रित करने की कोशिश करता है. काम के एथिक्स और फेयर प्ले जैसी चीजें अस्तित्व में ही नहीं हैं... जिन कलाकारों की वजह से उनकी रोजी रोटी चलती है उनका सम्मान करने की बजाए वो आपको परेशान करते हैं फर्जी कॉन्ट्रैक्ट्स के जरिए. अगर आप उनके अहंकार को पुष्ट नहीं करते हो, चाटुकारिता नहीं करते, उनके दबाव तले काम नहीं करते और खेल में उनका साथ नहीं देते." केवल इतना ही नहीं बकी उन्होंने लिखा कि यही वजह है कि म्यूजिक और फिल्में क्रैश हो रही हैं.... ये कर्मों का नतीजा है. वैसे कई ऐसे भी सिंगर हैं जो सोनू के द्वारा लगाए गए आरोपों से सहमत नहीं हैं.

इस एक्ट्रेस ने शेयर किये सुशांत से हुई बात के स्क्रीनशॉट्स, पढ़कर होगी हैरानी

सुशांत की मौत पर भड़के शेखर सुमन ने कहा- 'मुखौटे गिर गये हैं...'

'गुलाबो-सिताबो' के डायलॉग का मीम बनाकर नागपुर पुलिस ने किया लोगों को सतर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -