सुशांत की मौत पर भड़के शेखर सुमन ने कहा- 'मुखौटे गिर गये हैं...'
सुशांत की मौत पर भड़के शेखर सुमन ने कहा- 'मुखौटे गिर गये हैं...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई स्टार्स ने खुलकर बॉलीवुड के राज बताए हैं. ऐसे में हाल ही में एक्टर शेखर सुमन ने भी अपनी बात रखी है उन्होंने ऐसे लोगों को ही अपना निशाना बनाया है जो नेपोटिज्म से जुड़े हुए हैं. जी दरअसल शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहने वालों के कहर से, चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं. मुखौटे गिर गये हैं. पाखंडी लोग उजागर हो गए हैं. बिहार व हिंदुस्तान चुप नहीं बैठने वाले जब तक दोषियों को सज़ा नहीं दी जाती. बिहार जिंदाबाद'.

वैसे हम आप सभी को बता दे शेखर सुमन भी बिहार के रहने वाले हैं और शेखर ने जिस तरह से ट्विटर हैंडल पर लिखा है उससे साफ जाहिर है कि बॉलीवुड की गुटबाजी व नेपोटिज्म के वो विरोधी है. वैसे शेखर सुशांत के सुसाइड के बाद से भी बॉलीवुड के कुछ लोगों को उनकी आत्महत्या का दोषी मान रहे हैं और वो लगातार सोशल मीडिया पर इस बारे में लिख रहे हैं. आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में बेहतरीन मुकाम पाया था उनकी कुछ फ़िल्में बहुत हिट हुईं थीं और लोगों के बीच वह काफी पॉपुलर भी हुए थे.

ऐसे में उनकी आत्महत्या से कई सवाल आकर लोगों के सामने खड़े हो गए, लोगों को उनकी आत्महत्या पर यकीन नहीं हो रहा है. अब तक बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत, रवीना टंडन, रणवीर शौरी समेत कई कलाकारों ने अपनी बातें बताई हैं.

'गुलाबो-सिताबो' के डायलॉग का मीम बनाकर नागपुर पुलिस ने किया लोगों को सतर्क

इस एक्ट्रेस ने दिखाई दरियादिली, किरायदारों का किराया किया माफ़

नेपोटिज्म से कैसे निपटती हैं सुष्मिता, फैन को दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -