इस एक्ट्रेस ने शेयर किये सुशांत से हुई बात के स्क्रीनशॉट्स, पढ़कर होगी हैरानी
इस एक्ट्रेस ने शेयर किये सुशांत से हुई बात के स्क्रीनशॉट्स, पढ़कर होगी हैरानी
Share:

हाल ही में अभिनेत्री और डांसर लॉरेन गॉटलिब ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई पुरानी चैट की स्क्रीनशॉट को साझा किया. जो आप देख सकते हैं. इसमें उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड में 'औसत लुक और औसत प्रतिभा' के साथ जगह बनाई. आप देख सकते हैं अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर दिवंगत अभिनेता संग हुई बात का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें दोनों के बातचीत के पुराने संदेश हैं. इस बातचीत में फिल्म इंडस्ट्री के बारे में दोनों ने आपस बातें की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by L A U R E N (@laurengottlieb) on

वहीं उन्होंने शेयर स्क्रीनशॉट को कैप्शन देते हुए लिखा, "आज फाइनली मैंने सुशांत के साथ इतने सालों से वॉटसएप पर मेसेज में हुई बातचीत पर गौर किया. मेसेज देखते-देखते मुझे बातचीत का वो अंश मिला, जिसने एक बार फिर मेरा दिल तोड़ दिया. उस बातचीत में एक-दूसरे के सपनों के लिए इतना प्यार, सपोर्ट और विनम्रता जो भरी हुई थी. मुझे सुशांत के साथ एक गहरा कनेक्शन लगता था क्योंकि हम दोनों ही इंडस्ट्री में बाहरी थे."

इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा, "मैं इस चैट को शेयर करना चाहती थी क्योंकि हमें सभी को याद दिलाना है कि सभी को इसी प्यार और सपोर्ट के साथ ट्रीट करना है, जैसे सुशांत करते थे. मैं आसपास खूब नेगेटिविटी और नफरत देख रही हूं. मैं आपको यह नहीं बताना चाहती कि शोक कैसे मनाएं क्योंकि इस हफ्ते मेरा तो और भी बुरा हाल रहा. लेकिन मुझे लगता है कि सुशांत कि विरासत का सम्मान करने का सबसे बेस्ट तरीका है." आप सभी को बता दें कि सुशांत टीवी से उठकर बॉलीवुड में गए थे और बहुत स्ट्रगल के बाद उन्होंने अपनी एक बेहतरीन पहचान बनाई थी.

नेपोटिज्म से कैसे निपटती हैं सुष्मिता, फैन को दिया जवाब

'गुलाबो-सिताबो' के डायलॉग का मीम बनाकर नागपुर पुलिस ने किया लोगों को सतर्क

इस एक्ट्रेस ने दिखाई दरियादिली, किरायदारों का किराया किया माफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -