'गुलाबो-सिताबो' के डायलॉग का मीम बनाकर नागपुर पुलिस ने किया लोगों को सतर्क
'गुलाबो-सिताबो' के डायलॉग का मीम बनाकर नागपुर पुलिस ने किया लोगों को सतर्क
Share:

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना इन दिनों फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई दे रहे हैं. दोनों की यह फिल्म 12 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं उनकी फिल्म की रिलीज के बाद से फिल्म के कई डायलॉग मीम्स के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक मीम का फायदा नागपुर पुलिस ने उठाया. जी दरअसल पुलिस ने ऑनलाइन मनी फ्रॉड के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए फिल्म के एक डायलॉग का इस्तेमाल किया है.

आप देख सकते हैं नागपुर सिटी पुलिस ने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, इस मिर्जा(अमिताभ बच्चन) और डॉक्टर बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने इस फनी मीम के जरिए जरूरी संदेश दिया है. जी दरअसल नागपुर पुलिस ने ट्विटर पर लिखा है, 'आपको बड़ी-बड़ी हवेली और जायदाद को लेकर लालच जरूर आ सकता है, लेकिन जब भी आप से आपके ओटीपी के बारे में पूछा जाए तो आप ये कह दें.' वहीं इसका जवाब मीम में लिखा है- 'कुछ कह नहीं सकते.'

 

वहीं इस फिल्म के मेकर शूजीत सरकार को भी नागपुर पुलिस का क्रिएटिव अंदाज पसंद आया और उन्होंने नागपुर पुलिस के ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा, 'बिल्कुल सही... वाह.' आप सभी जानते ही होंगे फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है. जी दरअसल शूजीत सरकार के साथ-साथ ट्विटर यूजर्स ने भी ऑनलाइन मनी फ्रॉड को रोकने वाली इस ट्वीट के लिए नागपुर पुलिस की तारीफें की है. इस समय सभी नागपुर पुलिस की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. वैसे फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की कहानी में लखनऊ के रहने वाले एक किरायेदार और मकान मालिक के बीच की लड़ाई को हल्के तरीके से दिखाया गया है जो आप देख सकते हैं.

इस एक्ट्रेस ने दिखाई दरियादिली, किरायदारों का किराया किया माफ़

कंगना के बाद पायल ने सुशांत की आत्महत्या को बताया मर्डर, सोनम से लेकर महेश भट्ट तक की खोली पोल

सुशांत के वीडियो शेयर होने पर भड़कीं दीपिका, कहा- 'बिना इजाजत के...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -