इन्हे देखकर 'सुपर डांसर..' शो में अपने पुराने लवर की याद में डूबीं शिल्पा शेट्टी
इन्हे देखकर 'सुपर डांसर..' शो में अपने पुराने लवर की याद में डूबीं शिल्पा शेट्टी
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे के पॉपुलर डांस शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में रव‍िवार रात 'लुका-छुपी' की स्टार कास्ट कार्त‍िक आर्यन और कृत‍ि सेनन पहुंचे और दोनों ने वहां धमाल मचा दिया. वहीं दोनों स्टार्स के गानों पर सुपर डांसर के कंटेस्टेंट ने शानदार परफॉर्मेंस दी जो दोनों को बहुत पसंद आया. वहीं उस दौरान शो में कुछ ऐसा हुआ कि श‍िल्पा शेट्टी को अपने को स्टार अक्षय कुमार की याद आ गई. जी हाँ, आपको बता दें कि अक्षय शिल्पा के पहले प्यार भी है और उन्हें शो में कार्तिक को देखकर अक्षय की याद आ गई.

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि शो में बतौर गेस्ट आए कार्त‍िक आर्यन को देखकर श‍िल्पा ने कहा, "मैं काफी देर से नोट कर रही हूं. आपको देखकर मुझे किसी की की याद आ गई." इस सवाल का जवाब सबने पूछा तो श‍िल्पा ने कहा, "आप कार्त‍िक आर्यन KA हैं. लेक‍िन मुझे AK की याद आ गई." इस पर सबने श‍िल्पा से पूछा ये AK कौन है? श‍िल्पा ने कहा, "अक्षय कुमार, कार्त‍िक मुझे अक्षय कुमार के यंगर वर्जन लगते हैं." उसके बाद यह बात सुनकर कार्त‍िक पहले तो शरमा गए, फिर बोले ये मेरे ल‍िए बहुत बड़ा कॉम्पल‍िमेंट है.

वहीं कार्त‍िक और श‍िल्पा शेट्टी के बीच इस खास बॉन्ड के बाद दोनों स्टार्स से ऑड‍ियंस ने अक्षय कुमार के गाने पर डांस करने की र‍िक्वेस्ट की और इस पर श‍िल्पा और कार्त‍िक ने सुपरह‍िट नंबर, ''ये खबर छपवा दो अखबार में... '' गाने पर डांस किया. आप सभी को यह भी बता दें कि अक्षय कुमार के सुपरह‍िट नंबर ये खबर छपवा दो अखबार में... गाने को कार्त‍िक आर्यन और कृत‍ि सेनन की फिल्म लुका-छुपी में ल‍िया गया है जो आप सभी ने देखा ही होगा.

Video : अपने मिल्कशेक से यह गंदा काम करती नजर आईं पूनम पांडेय

शादी के बाद इतनी बदल गई कोमोलिका, सामने आया नया लुक

इस एक्ट्रेस ने रवि कपूर को दी ऐसी सलाह कि सुनकर हंस पड़ी मॉम एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -