रश्मिका मंदाना के बाद कैटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन से हुई छेड़छाड़, देखकर भड़के फैंस
रश्मिका मंदाना के बाद कैटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन से हुई छेड़छाड़, देखकर भड़के फैंस
Share:

साउथ फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना के डीप फेक वीडियो ने सभी को चौंकाया हुआ है। रश्मिका मंदाना की इस पर प्रतिक्रिया भी आ गई है। उन्होंने ऐसी हरकतों को खतरनाक बताया है। किन्तु लगता है फेक फोटोज एवं वीडियोज का ये सिलसिला यही नहीं रुकने वाला है। क्योंकि अब सलमान खान की अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फोटो संग छेड़छाड़ हुई है।

फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना का टॉवल फाइट सीन तो आपने देखा ही होगा। कैटरीना के टॉवल सीन संग छेड़छाड़ कर फेक फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। कैटरीना की ये फेक फोटो देखने के बाद प्रशंसकों का पारा हाई हो गया है। लोगों ने साइबर क्राइम से कड़ा एक्शन लेने की गुहार लगाई है। इस पर एक शख्स ने लिखा- ये सब रुकने की जरूरत है। दूसरे ने लिखा- ये शर्मनाक हरकत है। कैटरीना के प्रशंसक उनके सपोर्ट में आ गए हैं।

वही कई लोगों ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही फेक फोटोज एवं वीडियोज के प्रति अपना गुस्सा जता रहे है। इसे बेहूदा बताया है। फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना को टॉवल फाइट सीन करने में बहुत मुश्किल हुई। उन्होंने इसे सबसे मुश्किल एक्शन सीक्वेंस बताया है। फिल्म में कैटरीना के काम की प्रशंसा हो रही है। वही बात करें फिल्म टाइगर 3 की तो ये 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। प्रशंसकों को उम्मीद है जवान, पठान के बाद ये स्पाई फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएगी।

ये क्या हो गया मलाइका अरोड़ा को! एक्ट्रेस का नया वीडियो देख चौंके फैंस

'कॉफी विद करण' में पहुंची बॉलीवुड की ये 2 बेस्ट फ्रेंड्स, एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रश्मिका मंदाना का चौंकाने वाला वीडियो, अमिताभ बच्चन ने किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -