'कॉफी विद करण' में पहुंची बॉलीवुड की ये 2 बेस्ट फ्रेंड्स, एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा
'कॉफी विद करण' में पहुंची बॉलीवुड की ये 2 बेस्ट फ्रेंड्स, एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा
Share:

मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर का मशहूर टॉक शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 8 इस समय बहुत सुर्खियों में है। इस शो के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे। दूसरे में सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ पहुंचे थे। शो पर करण स्टार्स के निजी और प्रोफेशनल लाइफ पर ऐसे सवाल पूछते हैं, जिनमें वो खुद ब खुद उलझ जाते हैं। इस शो के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड की दो मशहूर एक्ट्रेसेस आने वाली हैं, जो एक-दूसरे के गहरे राज पर से पर्दा उठाएंगी। बता दे कि करण के शो के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और अनन्या पांडे आने वाली हैं। ये दोनों एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स हैं। इस शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण ने दोनों से उनके एक्स और लव लाइफ के बारे में सवाल किया। 

'कॉफी विद करण 8' के आगामी एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सारा अली खान और अनन्या पांडे करण के शो पर बतौर गेस्ट बनकर पहुंची हैं। प्रोमो के आरम्भ में करण सारा और अनन्या के एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं। करण बोलते हैं आपके एक्स ब्वॉयफ्रेंड हैं। इस पर सारा बोलती हैं शो की शुरुआत अच्छी हुई, मुझे आपका सवाल पसंद आया। इसके बाद सारा बोलती हैं कि आप गलत सारा की बात कर रहे हैं। सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

तत्पश्चात, करण ने सारा अली खान अनन्या के लिए एक शब्द बोलने को बोला, जिसपर उन्होंने अभिनेत्री को 'नाइट मैनेजर' कहा। ये सुनते ही करण ने अनन्या से बोला- आप अपनी नाइट को कैसे मैनेज करती हैं। अनन्या ने इस पर कहा, आशिकी ऐसी होती है, लेकिन...। इतना बोलते ही अनन्या ने खुद को संभालते हुए कहा- चुप-चुप। इस प्रोमो से साफ से है कि आगामी एपिसोड वाकई में बेहद दिलचस्प होने वाला है। 

आधी रात को नेशनल TV पर बॉयफ्रेंड संग कंबल में इंटीमेट हुई ईशा मालवीय, देखकर दुखी हुए पेरेंट्स

'मुझे अंधे फैन्स से दिक्कत है जो गिरफ्तार होने के बाद सपोर्ट कर रहे है', वायरल हुआ एल्विश यादव का VIDEO

इस दिवाली खरीदें पावरफुल स्कूटर, देखें 125सीसी सेगमेंट के 5 बेस्ट मॉडल्स की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -