बलात्कार के बाद लड़की को दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
बलात्कार के बाद लड़की को दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

दुमका: झारखंड के दुमका में एक आदिवासी किशोरी के साथ बलात्कार एवं उसकी हत्या मामले के मुख्य अपराधी अरमान अंसारी की मां महरुन खातुन उर्फ महरुन बीवी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 2 सितंबर को उस आदिवासी किशोरी का शव पड़ से लटका हुआ मिला था। अरमान अंसारी पर आरोप है कि उसने 14 साल की लड़की के साथ यौन शोषण किया तथा जब वह गर्भवती हुई एवं शादी का दबाव बनाया तो उसका क़त्ल कर शव को वृक्ष से टांग दिया। इस मामले में मुख्य अपराधी अरमान अंसारी को 3 सितंबर को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। 

मंगलवार को उसकी मां को जेल भेजा गया। दुमका के मुर्गाथली गांव से उसे अरेस्ट किया गया था। पुलिस का कहना है कि इस कांड में अरमान अंसारी की मां की भी संलप्तिता पाई गई है। वारदात की रात वह अपने आवास पर ही थी। वह नहीं चाहती थी कि बेटे अरमान की शादी किसी आदिवासी किशोरी के साथ हो। घटना के बाद से ही अपराधी की मां फरार हो गई थी। उसे गिरफ्तार नहीं कर पाने की वजह से विवि ओपी के थाना प्रभारी सुजीत उरांव को थानेदारी से हटना पड़ा था। नए थानेदार आकृष्ट अमन ने SIT की टीम के साथ अपराधी की मां की गिरफ्तारी के लिए उसके घर चित्रागड़िया समेत अन्य स्थानों पर छापेमारी की। आखिरकार उसे मुर्गाथली गांव से गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी प्राप्त हुई।

वही दूसरी तरफ 72 घंटे के रिमांड पर लिए गए मुख्य अपराधी अरमान अंसारी से SIT की टीम गुप्त स्थान पर निरंतर पूछताछ कर ही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, अरमान अंसारी ने 3 सितंबर को गिरफ्तारी के चलते जो स्वीकारोक्ति बयान दिया था, उस पर वो अड़ा हुआ है। वह यौन शोषण और किशोरी के गभर्वती होने की बात कबूल कर रहा है। इधर लड़की के क़त्ल के बारे में पुलिस अब तक उससे कुछ खास नहीं उगलवा सकी है।

बार बार माफ़ी मांगता रहा बुजुर्ग, लेकिन दरिंदे ने करदी दिनदहाड़े हत्या

मेडिकल के छात्रों ने की आइपीएस अधिकारी से अभद्रता, सड़क पर शराबखोरी का है मामला

3 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के सिर से छीनी छत, प्रशासन ने 24 घंटे में ढहाया घर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -