बार बार माफ़ी मांगता रहा बुजुर्ग, लेकिन दरिंदे ने करदी दिनदहाड़े हत्या
बार बार माफ़ी मांगता रहा बुजुर्ग, लेकिन दरिंदे ने करदी दिनदहाड़े हत्या
Share:

धार/ब्यूरो। पीथमपुर में मीट दुकानदार की दिनदहाड़े गला काटकर हत्या कर दी गई। वारदात पीथमपुर के सेक्टर-3 बगदून थाना इलाके में तालाब किनारे की है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान संतोष खटीक  के रूप में हुई है। वह तालाब किनारे मीट की दुकान चलाता था। एक युवक ने उसका गला रेत दिया। फिलहाल आरोपी युवक की पहचान नहीं हुई है। उसका पता लगा रहे हैं।

वारदात का जो वीडियो सामने आया है, उसमें आरोपी युवक, संतोष की पिटाई करते हुए बार-बार गालियां देते नजर आ रहा है। आरोपी कहता है कि तू खुद को समझता क्या है, मेरी लाइफ बर्बाद कर दी। वहीं पीड़ित रोते हुए उससे पिटाई नहीं करने और छोड़ने की गुहार लगाता रहा। आरोपी ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, फिर गला काटकर उसकी जान ले ली।
 
थाना प्रभारी आनंद तिवारी के अनुसार, घटना दोपहर 3 बजे के बाद की है। पुलिस को चश्मदीद ने बताया कि मृतक और आरोपी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद के दौरान ही आरोपी ने चाकू से मीट दुकानदार की गर्दन पर कई वार किए। दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान कई लोग भी वहां से गुजरे लेकिन किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। इन्हें में से किसी ने वारदात का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

कम उम्र में कमाए मिलियन फॉलोवर्स, अब एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लगा रही तड़का

थैंक गॉड में अजय देवगन ने उड़ाया भगवान का मजाक, परिवाद दर्ज

विश्व चैंपियनशिप में इस खिलाड़ी से हारी विनेश फोगाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -