मेडिकल के छात्रों ने की आइपीएस अधिकारी से अभद्रता, सड़क पर शराबखोरी का है मामला
मेडिकल के छात्रों ने की आइपीएस अधिकारी से अभद्रता, सड़क पर शराबखोरी का है मामला
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो।  रात्रि गश्त में निकले आइपीएस अधिकारी के साथ गजराराजा मेडिकल कालेज के छात्रों ने रात करीब दो बजे अभद्रता की। उनका मोबाइल छीन लिया और गाड़ी की चाबी निकालकर ले गए। इतना ही नहीं उनके गनमैन के साथ मारपीट भी की। आइपीएस अधिकारी ने चिकित्सा छात्र को कार में सड़क पर शराबखोरी करते हुए पकड़ा था। इस पर छात्र ने अपने साथियों को बुलाकर यह हरकत की। रात में छात्रों ने उपद्रव किया, तड़के भारी संख्या में पुलिस फोर्स बुलवाया गया और हास्टल के अंदर पुलिस घुस गई। यहां एसएसपी अमित सांघी सहित अन्य पुलिस अफसर पहुंच गए। 

पुलिस ने हास्टल के हर एक कमरे की तलाशी ली। यहां से छात्र को पकड़ा गया, जिसने अपने साथियों को बुलाया था। उसके साथियों को भी पकड़ लिया गया। इन्हें हिरासत में लेकर थाने भिजवाया गया। हंगामे के बाद जूनियर डाक्टर एसाेसिएशन के अध्यक्ष भी एसएसपी से मिलने के लिए पहुंचे हैं। आपको बता दे की कार के अंदर चिकित्सा छात्र विवेक कुमार शराब पी रहा था। जब उसे सड़क पर शराब पीते हुए रोका गया तो वह अभद्रता पर उतारू हो गया। इसके बाद वह भागते हुए हास्टल के गेट पर पहुंच गया और फोन करके अपने साथियों को बुला लिया। कुछ ही देर में हास्टल के अंदर से करीब 50 से अधिक चिकित्सा छात्रा आ गए। इन लोगों ने आइपीएस मीणा और उनके गनमैन को घेर लिया। आइपीएस के साथ अभद्रता की, उनका मोबाइल और गाड़ी की चाबी छीन ली, इतना ही नहीं गनमैन के साथ मारपीट भी कर दी और भाग गए। आइपीएस मीणा ने कंट्रोल रूम को सूचना दी।जब फोर्स आया तब छात्र हास्टल के अंदर घुस गए। इसके बाद चिकित्सा छात्रों को अंदर घुसकर पकड़ा। जहां से शराब की बोतलें भी बरामद हुई। 

मुरार नगर पुलिस अधीक्षक का पदभार संभाल रहे आइपीएस अधिकारी ऋषिकेश मीणा मंगलवार रात्रि गश्त पर निकले थे। रात करीब 2 बजे गश्त करते हुए थीम रोड पर मेडिकल चौराहे के पास पहुंचे। 

कम उम्र में कमाए मिलियन फॉलोवर्स, अब एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लगा रही तड़का

थैंक गॉड में अजय देवगन ने उड़ाया भगवान का मजाक, परिवाद दर्ज

विश्व चैंपियनशिप में इस खिलाड़ी से हारी विनेश फोगाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -