'राज़ी' के बाद इस फिल्म में जुटी मेघना गुलज़ार
'राज़ी' के बाद इस फिल्म में जुटी मेघना गुलज़ार
Share:

मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी फिल्म 'राज़ी' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. अब इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है. बताया जा रहा है कि मेघना की अगली फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर बेस्‍ड है, गौरतलब है कि मानेकशॉ आजाद भारत के जांबाज मिलिटरी कमांडर्स में गिने जाते हैं, उन्होंने 1965 और 1971 के युद्ध में भारत की कमान संभाली थी, वहीं इस फ‍िल्‍म को रॉनी स्‍क्रूवाला प्रड्यूस करेंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मेघना ने कहा कि वह इस सब्‍जेब्‍ट को लेकर काफी कमिटेड हैं और इस पर काम करते हुए एक साल से ज्‍यादा का वक्‍त बीत चुका है, उन्‍होंने माना कि इस व‍िषय में काफी ज्‍यादा र‍िसर्च की जरूरत है. गौरतलब है कि मेघना पिछले दिनों से फिल्म 'राज़ी' को लेकर व्यस्त थी अब हाल ही में फिल्म रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है.

फिल्म में आलिया की भूमिका की जमकर तारीफ हो रही है वह फिल्म में एक दमदार भूमिका में है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. आलिया के साथ इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में है. आलिया के काम की तारीफ करते हुए मेघना का कहना है कि आलिया के बगैर वह इस फिल्म को इतने शानदार तरीके से नहीं बना पाती.

ये भी पढ़े

रणबीर ने कहा फिल्म 'संजू' से संजय दत्त की छवि नहीं सुधरेगी

MOTHER’S DAY : बड़ी बहन करिश्मा को अपनी दूसरी माँ मानती हैं करीना कपूर

मदर्स डे पर इस एक्ट्रेस ने अपने बच्चे को स्तनपान करवाते हुए शेयर की फोटो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -