MOTHER’S DAY : बड़ी बहन करिश्मा को अपनी दूसरी माँ मानती हैं करीना कपूर
MOTHER’S DAY : बड़ी बहन करिश्मा को अपनी दूसरी माँ मानती हैं करीना कपूर
Share:

बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम गर्ल करीना कपूर खान इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका कहना हैं कि वह अपनी दूसरी माँ बड़ी बहन और मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर को मानती हैं. खबरों की माने तो इन दिनों करीना कपूर अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर व्यस्त हैं वह फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं.

इस दौरान करीना ने मदर्स डे के मौके पर बताया कि बहन करिश्मा के बेहद करीब होने के मामले में मैं बहुत खुशकिस्मत हूं, जो हमेशा मेरे साथ हैं. वह ऐसी शख्स हैं, जिन्हें मैं अपनी दूसरी मां मानती हूं. वह ऐसी शख्स हैं, जिनके साथ मैं सारी बातें शेयर कर सकती हूं. गौरतलब हैं कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर ग्लैमर दुनिया की एक बड़ी हस्तियां हैं जिन्होंने अपना मुकाम खुद हासिल किया हैं. दोनों बहनों ने अपनी-अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं.

ख़ास बात यह हैं कि करीना और करिश्‍मा, बॉलीवुड की दो स्‍टार सिस्‍टर्स हैं. इन दोनों की बोन्डिंग अक्‍सर देखने को मिलती है. वह हाल ही में मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में पहुंची थी जंहा पर दोनों बहनें बड़े ही खूबसूरत अंदाज में नजर आई. हालांकि ये पहली बार नहीं था वह अक्सर ही कई इवेंट्स में एक साथ नजर आई हैं. इन दिनों करीना अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं जिसमें उनके साथ सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े

मदर्स डे पर इस एक्ट्रेस ने अपने बच्चे को स्तनपान करवाते हुए शेयर की फोटो

Mother’s Day : माँ की इस बात से बहुत चिढ़ती थी आलिया भट्ट

इंस्टा पर ऐश्वर्या की पहली बोल्ड फोटो देख बेकाबू हुए फैन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -