रणबीर ने कहा फिल्म 'संजू' से संजय दत्त की छवि नहीं सुधरेगी

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'संजू' को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म को लेकर रणबीर का कहना हैं कि अभिनेता संजय दत्त पर बन रही यह फिल्म उनकी छवि सुधारने के लिए नहीं हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि संजय दत्त आज एक ऐसे सुपरस्टार है​ जिनको दर्शकों का बहुत प्यार मिला है, ये बायोपिक एक ऐसे शख्सियत की कहानी है जिसने अपनी ज़िन्दगी में बहुत गलतियाँ की हैं और उनसे काफी कुछ सीखा भी है.

गौरतलब है कि रणबीर इस फिल्म अभिनेता संजय दत्त की भूमिका में नजर आने वाले है. पिछले दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा गया. वही फिल्म के पोस्टर को भी दृश्को ने खूब पसंद किया है. संजय दत्त की भूमिका निभाने के लिए रणबीर कपूर का कहना है कि मेरे लिए इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाना काफी मुश्किल था.

इसके अलावा उनका कहना है कि बतौर अभिनेता आप कितना भी अच्छा काम करें मगर यदि आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी नहीं चली तो इसका मतलब है कि आपने कुछ भी काम नहीं किया. बता दे कि रणबीर के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री मनीषा कोइराला संजय दत्त की माँ नरगिस दत्त की भूमिका में होगी, वहीं परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में होंगे इसके अलावा अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में होगी.

ये भी पढ़े

MOTHER’S DAY : बड़ी बहन करिश्मा को अपनी दूसरी माँ मानती हैं करीना कपूर

मदर्स डे पर इस एक्ट्रेस ने अपने बच्चे को स्तनपान करवाते हुए शेयर की फोटो

Mother’s Day : माँ की इस बात से बहुत चिढ़ती थी आलिया भट्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -