नागिन 4 की दूसरी नागिन बनी जैस्मीन भसीन, लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
नागिन 4 की दूसरी नागिन बनी जैस्मीन भसीन, लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो नागिन 4 का इंतज़ार सभी को है. ऐसे में हाल ही में नागिन 4 की दूसरी नागिन का खुलासा हो गया है. जी हाँ, टीवी शो टशन-ए-इश्क से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन नागिन 4 की दूसरी नागिन है. जी हाँ, उनकी शो में एंट्री हो गई है. आप सभी को बता दें कि जैस्मिन भसीन एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आने वाली हैं जिस बारे में खुद एकता ने बताया है. हाल ही में इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया जा चुका है. प्रोमो रिलीज कर एकता ने जैस्मिन का स्वागत किया है जो आप देख सकते हैं. इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा है- ''नागिन की दुनिया में आपका स्वागत है जैस्मिन. नागिन भाग्य का जहरीला खेल.''

 

 

आप देख सकते हैं इस प्रोमो में जैस्मिन नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं. इसी के साथ वह ट्रैडिशनल लुक में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. आप सभी को बता दें कि नागिन 4 में निया शर्मा का नाम पहले ही कंफर्म हो गया था और अब जैस्मिन का भी नाम कंफर्म हो चुका है. अब यह देखना होगा कि आखिर दोनों साथ में आने के बाद क्या धमाल मचाने वाली हैं.

वैसे इसके पहले एक्ट्रेस सायंतनी घोष के भी शो में एंट्री लेने की खबरें आईं थीं और टाइम्स ऑफ इंडिया ने सोर्स के हवाले से लिखा था- 'सायंतनी को टीवी की ओरिजनल नागिन कहा जाता है. नागिन 4 में उनके होने से शो की वैल्यू बढ़ जाएगी. शो में वो तीसरी नागिन का रोल निभाएंगी. उनका कैरेक्टर शो के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा.' वैसे अगर वह भी इस शो में आती हैं तो शो और मजेदार हो जाएगा. बात करें जैस्मिन की तो वो 'दिल तो हैप्पी है जी' और 'खतरों के खिलाड़ी' में देखी जा चुकी है.

PROMO: कैप्टन बनने के लिए लड़ती नजर आईं शेफाली और माहिरा, हो सकती हैं बेघर !

अपने दोस्तों के संग कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं कसौटी की प्रेरणा

सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, भगवान कृष्ण से लड़ती नजर आई माया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -