युवती से छेड़छाड़ कर की जमकर पिटाई, फटी नाक की नली और...
युवती से छेड़छाड़ कर की जमकर पिटाई, फटी नाक की नली और...
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक घटना सामने आ रही है यहाँ आधा दर्जन अपराधियों ने एक लड़की से छेड़छाड़ कर मारपीट की। अपराधियों ने बुधवार रात को 20 वर्षीय छात्रा को घर में घुसकर पीटा। हमले में छात्रा की नाक की नली फट गई है। उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने ICU वार्ड में शिफ्ट किया है। वहीं इस मामले को लेकर करणी सेना ने बवाल काटा है। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने बीते 4 घंटो से उज्जैन आगर मार्ग पर चक्काजाम कर दिया है। 

वहीं पीड़िता के घरवालों का आरोप है कि पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है। करणी सेना एवं सर्व समाज के सदस्यों ने अपराधियों पर छेड़छाड़ की धारा-354 और हत्या का प्रयास की धारा-307 लगाने की मांग की है। करणी सेना के सदस्यों ने लगभग 2 घंटे तक थाने का घेराव किया। तत्पश्चात, अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर आगर राजस्थान मार्ग पर लगभग 4 घंटे से चक्काजाम कर दिया है। हालांकि सीएसपी सचिन परते ने आश्वासन दिया है कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि 1 संदिग्ध को पकड़ा गया है। मामले में छेड़छाड़ की धारा भी बढ़ाई जा रही है। करणी सेना ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द उचित कार्रवाई नहीं की गई तो शनिवार को एसएसपी दफ्तर पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। करणी सेना ने उज्जैन बंद की चेतावनी दी है। वहीं पुलिस चक्का जाम खुलवाने में जुट गई है। 

ध्यान हो कि उज्जैन के कानीपुरा मार्ग स्थित तिरुपति गोल्ड कॉलोनी में बुधवार रात को 20 वर्षीय एक छात्रा को अपराधियों ने घर में घुसकर बुरी तरह पीटा। मारपीट से छात्रा की नाक की नली फट गई। घरवालों का कहना है कि विवाद छेड़छाड़ करने से रोकने को लेकर हुआ। इसका एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। कहा जा रहा है कि छात्रा ने घर के बाहर खड़े होकर अपशब्द बोलने पर अपराधियों को टोका था। अपराधियों ने लड़की को इस कदर पीटा कि उसकी नाक की नली फट गई। खून बहना बंद नहीं होने पर उसे माधव क्लब मार्ग स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल के ICU वार्ड में शिफ्ट कराना पड़ा। इस घटना में पीड़िता के मां, पिता भी घायल हैं। इन्हें भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। परिवार का आरोप है कि गुंडों ने पहले छात्रा को घूरा, फिर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर अपने 10-15 साथी बुलवाए एवं छात्रा के घर पर पथराव किया। अपराधी दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए एवं पूरे परिवार को पीटा। पुलिस ने केवल मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है। सीएसपी सचिन पराते ने बताया की घटना 2 दिन पहले की है। लड़की के बयान दर्ज किए जाने के पश्चात् छेड़छाड़ की धारा बढ़ाई जाएगी।  

टायर फटने से हुआ खतरनाक हादसा, कई छात्रों की हुई दर्दनाक मौत

राजस्थान: कर्ज से परेशान होकर युवा किसान ने लगाई फांसी, प्रशासन बोला- नाज़ायज़ संबंध के कारण मरा

VIDEO! 20 साल की सेवा के बाद हुई 'राजा' की मौत, पुलिस ने अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -