टायर फटने से हुआ खतरनाक हादसा, कई छात्रों की हुई दर्दनाक मौत
टायर फटने से हुआ खतरनाक हादसा, कई छात्रों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक में शुक्रवार शाम एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में कम से कम 5 कॉलेज विद्यार्थियों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए। कार में यात्रा कर रहे विद्यार्थियों के एक समूह की कार का टायर फटने की वजह से वह डिवाइडर को तोड़कर दूसरी लेन में घुस गई तथा दो गाड़ियों से उसकी टक्कर हो गई। पुलिस के एक अफसर ने कहा कि यह घटना सिन्नर के समीप मोहदरी घाट में हुई। पुलिस ने बताया कि कॉलेज के 8 विद्यार्थियों का एक ग्रुप नासिक से सिन्नर की तरफ जा रहा था। उनकी तेज गति कार ने लेन तोड़ दी तथा दूसरी ओर से आ रही दो अन्य कारों को टक्कर मार दी।

वही सभी विद्यार्थियों की आयु 18-20 के करीब बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि 5 विद्यार्थियों की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए। साथ ही सामने से आ रही एक कार का चालक भी चोटिल हो गया। जिस गाड़ी का टायर फटा उसमें सवार लोग कॉलेज के छात्र थे। ये टक्कर इतनी बड़ी थी कि दुर्घटना में कार चकनाचूर हो गई। पुलिस ने बताया कि इस विद्यार्थियों में जिन 5 व्यक्तियों की मौत हुई है, उनमें 3 लड़कियां और 2 लड़के सम्मिलित हैं।

नासिक सिन्नर हाईवे पर निरंतर सड़क हादसे होते रहते है। इसकी एक सबसे बड़ी वजह गाड़ियों की तेज रफ्तार होती है। 7 दिसंबर की रात को नासिक-सिन्नर हाईवे पर ही एक भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ था। शिंदे पलसे टोल नाका के लगभग हुए इस सड़क हादसे में एक बस ने 3 गाड़ियों को खतरनाक टक्कर मार दी। तत्पश्चात, उस बस में आग लग गई। इस दुर्घटना में भी 4 व्यक्तियों की मौत होने की खबर आई थी।

VIDEO! 20 साल की सेवा के बाद हुई 'राजा' की मौत, पुलिस ने अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि

‘लड़के का कहा रंग देख भड़की लड़की, कहा- शादी के बाद...

खाकी वेब सीरीज से सफेद की ब्लैकमनी, IPS अमित लोढ़ा की कहानी कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -