इस मशहूर खान ने बदला अपना सरनेम, कर दिया कुमार
इस मशहूर खान ने बदला अपना सरनेम, कर दिया कुमार
Share:

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) को आप सभी ने अक्सर सुर्ख़ियों में देखा होगा। जी दरअसल वह हमेशा ऐसे-ऐसे बयान देते हैं जिसके चलते वह चर्चाओं में है। अब इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस बार वो अपने ही नाम के कारण चर्चा में बने हुए हैं। आप देख सकते हैं केआरके ने खुद ट्वीट कर बताया है कि उन्होंने अपना नाम बदल लिया है और अपने नाम के साथ अपनी पत्नी का नाम जोड़ लिया है। जी दरअसल कमाल आर खान उर्फ केआरके ने अपना नाम बदल लिया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने खुद ट्वीट कर लोगों से इस बात को शेयर किया। जी दरअसल केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज मैंने अपने नाम से ‘खान’ हटाने और अपनी पत्नी का सरनेम ‘कुमार’ अपने नाम में जोड़ने का फैसला किया है। मेरी पत्नी का नाम अनीता कुमार है तो अब मेरा नाम है 'कमाल रशीद कुमार।' उनके इस ट्वीट के बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी अपना नाम भी कमाल रशीद कुमार कर दिया है। जी हाँ और उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किया है। कई लोगों ने तो केआरके को ट्रोल भी कर दिया है, हालाँकि उनको इससे फर्क नहीं पड़ता है।

आपको बता दें कि कमाल खान का विवादों से पुराना नाता रहा है, वो अपने बेबाक बयानों के कारण आए दिन किसी न किसी पर तंज कसते नजर आ जाते हैं। बीते दिनों से वह आमिर से लेकर तापसी तक को निशाने पर ले रहे हैं और कई बार उनकी ये हरकतें उनपर भारी पड़ते हुए भी नजर आती है।

पंचतत्व में विलीन हुए 'गदर' डायरेक्टर के पिता

बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय ने रो दिया अपना दुखड़ा, बोले-'यह मेरी गलती।।'

इमरजेंसी में कैसा है महिमा चौधरी का किरदार, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -