बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय ने रो दिया अपना दुखड़ा, बोले-'यह मेरी गलती..'
बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय ने रो दिया अपना दुखड़ा, बोले-'यह मेरी गलती..'
Share:

बॉलीवुड मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरे दौर से गुजरना पड़ रहा है । एक-दो फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो सभी मूवी कमाई के केस में फिसड्डी साबित हुई हैं। इतना ही नहीं बैक टू बैक हिट देने वाले खिलाड़ी कुमार के लिए भी  बाॅक्स ऑफिस पर ये साल बहुत ही खराब साबित हुआ। होली पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', सम्राट पृथ्वीराज और हाल ही में रिलीज़ हुई रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह  से पिट गई है।

इन सबके मध्य अक्षय अपनी एक और मूवी 'कठपुतली' को लेकर आने वाले है। मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। शनिवार को मूवी का ट्रेलर लाॅन्च हुआ। अपनी मूवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के खराब प्रदर्शन पर वार्ता भी की है। 'खिलाड़ी कुमार' ने कहा-' मूवी नहीं चल रही ये हमारी गलती है,मेरी गलती है। मुझे बदलाव करना है समझना है कि दर्शक क्या चाहते हैं और जिसके लिए मेरे अलावा किसी और को दोषी नहीं ठहराया जाने वाला है।'

अक्षय कुमार ने आगे बोला है-'यह सब लोगों के मूड पर निर्भर करता है। कभी-कभी कोई बेकार सी कॉमेडी भी अच्छा कारोबार कर लेती है। कभी अच्छी मूवी भी फ्लॉप हो जाती है। मैंने अपने करियर में ऐसे बहुत उदाहरण देखे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि मेरे दर्शक किस तरह के मूड में हैं।' मूवी  'कठपुतली' की कहानी की बात करें तो ये कहानी एक कसौली शहर की थी। जहां 3 हत्याएं हो जाती हैं और जिसके पीछे एक सीरियल किलर का हाथ है। अक्षय और उनकी टीम सीरियल किलर की तलाश में लगे हुए है। मूवी में रकुल प्रीत सिंह भी हैं। मूवी  2 सितंबर कोडिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। 

इमरजेंसी में कैसा है महिमा चौधरी का किरदार, खुद किया खुलासा

बच्चा होने के बाद बदली सोनम की प्राथमिकताएं, नया फोटोशूट आया सामने

वरुण संग डांस करते दिखे कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -