इमरजेंसी में कैसा है महिमा चौधरी का किरदार, खुद किया खुलासा
इमरजेंसी में कैसा है महिमा चौधरी का किरदार, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने परदेस (1997), धड़कन (2000) और बागबान (2003) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। आपको बता दें कि काफी समय से महिमा लाइम लाइट से दूर थीं लेकिन कुछ समय पहले, अभिनेता अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में यह खुलासा हुआ था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था। वहीं इलाज और कैंसर मुक्त होने के बाद, वह अब एक आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के साथ बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हाँ और वह फिल्म में कंगना रनौत के साथ काम करते हुए नजर आने वाली हैं।

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए, महिमा चौधरी ने कहा, “कंगना के साथ काम करना एक अनुभव है क्योंकि वह इतनी आसानी से कई चीजें करती हैं। वह इतना महत्वपूर्ण राजनीतिक किरदार- श्रीमती इंदिरा गांधी निभा रही हैं। वह खुद इसका निर्देशन कर रही हैं और इसे प्रोड्यूस कर रही हैं। मुझे उन्हें और उनके काम करने के तरीके को देखकर बहुत ताकत मिलती है।”

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी पुपुल जयकर का किरदार निभा रही हैं। पुपुल, इंदिरा गांधी की करीबी दोस्त और विश्वसनीय रही हैं और अपने किरदार के बारे में महिमा ने बताया, “जयकर श्रीमती इंदिरा गांधी की बचपन की दोस्त थीं, इसलिए मेरे सीन वे हैं जहां आपको इमरजेंसी के दौरान इस महान राजनेता के गैर-राजनीतिक पक्ष देखने को मिलेगा।” इसी के साथ महिमा चौधरी ने आगे कहा, “वे एक दूसरे के साथ बहुत खुले और ईमानदार हैं। आप श्रीमती गांधी का एक बहुत अलग पक्ष देखेंगे। इस किरदार को निभाना बहुत दिलचस्प है और इस पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है।” वैसे इमरजेंसी में अनुपम खेर भी हैं, जो क्रांतिकारी नेता जय प्रकाश नारायण की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

बच्चा होने के बाद बदली सोनम की प्राथमिकताएं, नया फोटोशूट आया सामने

वरुण संग डांस करते दिखे कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

'मोदी युग' अब खत्म, उद्धव ठाकरे ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -