पंचतत्व में विलीन हुए 'गदर' डायरेक्टर के पिता
पंचतत्व में विलीन हुए 'गदर' डायरेक्टर के पिता
Share:

'गदर' डायरेक्टर अनिल शर्मा के पिता और दिग्गज निर्माता के सी शर्मा जन्माष्टमी (19 अगस्त) के दिन दुनिया को अलविदा बोल चुके है।  KC शर्मा का 86 की आयु में हार्ट अटैक के चलते देहांत हुआ। वहीं 20 अगस्त को के सी शर्मा सांताक्रूज पश्चिम के खीरा नगर के हिंदू श्मशान भूमि में अंतिम संस्कार किया जा चुका है।

हाल ही में उनके अंतिम संस्कार की फोटोज सामने आईं हैं। निर्माता के सी शर्मा के अंतिम संस्कार के वक़्त हिंदी मूवी जगत से लेखक शक्तिमान, निर्माता विनोद बच्चन, अभिनेता अली खान, मुश्ताक खान और एक्शन मास्टर टीनू वर्मा के अलावा कुछ गिने चुने चेहरे ही दिखाई दिए। अंतिम संस्कार के समय मुखाग्नि सबसे छोटे बेटे कपिल शर्मा ने जारी की है। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक दिवंगत आत्मा की शांति के लिए सोमवार को चार बजे से 6 बजे तक प्रार्थना सभा का आयोजन भी किया जाने वाला है ।

KC शर्मा का निधन शुक्रवार की रात हार्ट अटैक के चलते हो गया है। पिता के निधन की जानकारी देते हुए कपिल शर्मा ने कहा था- KC शर्मा जुहू स्थित क्रिटी केयर हॉस्पिटल में भर्ती थे। शुक्रवार की सुबह से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। 19 अगस्त की रात 9 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उसी वक़्त उनका देहांत हो गया। शुक्रवार की सुबह से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें डॉक्टरों को दिखाने जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल भी ले जाया गया था।

इमरजेंसी में कैसा है महिमा चौधरी का किरदार, खुद किया खुलासा

बच्चा होने के बाद बदली सोनम की प्राथमिकताएं, नया फोटोशूट आया सामने

वरुण संग डांस करते दिखे कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -