मास्टर के बाद थलापति विजय एवं विजय सेतुपति को लेकर अगली फिल्म बनाएंगे ये डायरेक्टर

दक्षिण फिल्म स्टार थलापति विजय एवं विजय सेतुपति की हालिया रिलीज फिल्म मास्टर सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचा रही है। इस मूवी को न केवल तमिल सिनेप्रेमियों ने पूरे नंबर दिए हैं बल्कि दक्षिण के हर प्रदेश में इस फिल्म ने तहलका मचाया है। इस फिल्म के भारी क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने हिंदी भाषा में भी इसे रिलीज किया था। हालांकि मूवी का प्रमोशन उस लेवल पर नहीं हो पाया। लेकिन इसके बड़ा भी इस फिल्म ने पूरे देश में हड़कंप मचाया हुआ है। 

वही अब नवीनतम बज ये है कि इस फिल्म की कामयाबी के पश्चात् डायरेक्टर लोकेश कनगराज एक बार फिर इन्हीं दोनों स्टार्स पर दांव लगाने वाले हैं। ताजा खबरों की मानें तो मास्टर की कामयाबी के पश्चात् एक बार फिर थलापति विजय एवं लोकेश कनगराज एक साथ कार्य करने वाले हैं। रिपोर्ट्स हैं कि थलापति विजय की आगामी मूवी ‘थलापति 66’ के लिए इस अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने हाथ मिलाया है। 

हालांकि अभी तक इस बात की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर बहुत बज है। थलापति विजय के एक प्रशंसक ने ट्वीट कर यहां तक बताया है कि ये दोनों एक बार फिर साथ आने वाले हैं। वहीं, दूसरी तरफ रिपोर्ट्स हैं कि लोकेश कनगराज मास्टर के पश्चात् केवल थलापति विजय ही नहीं, बल्कि विजय सेतुपति संग भी हाथ मिलाने की तैयारी में हैं। सामने आ रही अब तक की सुचना के अनुसार, ये एक लो बजट फिल्म होने वाली हैं। 

KGF 2 एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी ने यश की हीरोइन बनने के लिए किया ये बड़ा त्याग

नम्रता और महेश बाबू की शादी को हुए 14 वर्ष पूरे, अनोखे अंदाज़ में एक दूसरे को किया विश

रिलीज से पहले ही बिके 'दृश्यम 2' के हिंदी अधिकार, फिल्मनिर्माता कुमार मंगत ने खरीदें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -