KGF 2 एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी ने यश की हीरोइन बनने के लिए किया ये बड़ा त्याग

दक्षिण फिल्म एक्ट्रेस श्रीनिधी शेट्टी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज को लेकर बेकरार हैं। हाल ही में कन्नड़ अभिनेता यश की इस मेगा फिल्म का जबरदस्त टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था। इस टीजर को बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। अब श्रीनिधी शेट्टी भी अपनी इस मूवी को लेकर बहुत उत्सुक हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि इस मूवी का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने बड़ी कुर्बानी दी थी। दरअसल, दक्षिण एक्ट्रेस श्रीनिधी शेट्टी केजीएफ के फर्स्ट पार्ट का भी हिस्सा थीं। अब वो फिर से केजीएफ 2 में यश के अपोजिट लीड किरदार में नजर आने वाले हैं।

फर्स्ट पार्ट की बंपर कामयाबी के पश्चात् ही एक्ट्रेस के पास बड़ी-बड़ी फिल्मों की लाइन लग गई थी। लेकिन क्योंकि एक्ट्रेस इस फिल्म के सेकंड पार्ट के लिए कमिटेड थीं। इसीलिए वो इन फिल्मों को नहीं कर पाईं। अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने इस मूवी के लिए 7 फिल्में छोड़ी थी।प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने कहा है, ‘केजीएफ की बंपर कामयाबी के पश्चात् निर्माता दूसरा भाग शीघ्र आरम्भ करना चाहते थे। इसी के चलते कई मेकर्स ने मुझे अप्रोच भी किया था। किन्तु जून और अक्टूबर माह की दिनांक मैं उन्हें नहीं दे पाई थी। इसीलिए मुझे उन्हें इंकार करना पड़ा। मेरे पास कोई दूसरा मार्ग नहीं था।’ 

श्रीनिधी शेट्टी ने बताया, ‘मैंने 3 मूवीज कन्नड़ सिनेमा की छोड़ी, 2 तमिल की तथा दो फिल्में तेलुगु सिनेमा की छोड़ी थीं।’ केजीएफ में श्रीनिधी शेट्टी को ऑडियंस ने भी बहुत पसंद किया था। ये मॉडल टर्न्ड एक्ट्रेस की फर्स्ट मूवी थी। तब से अब तक एक्ट्रेस किसी सेकंड मूवी में दिखाई नहीं दी हैं। ऐसे में उनके लिए बहुत लंबा गैप भले ही हुआ है लेकिन ये उनकी एक और मेगा फिल्म है।

रिलीज से पहले ही बिके 'दृश्यम 2' के हिंदी अधिकार, फिल्मनिर्माता कुमार मंगत ने खरीदें

जल्द ही इस एक्टर के साथ डायना पैंटी करेंगी काम

जल्द खत्म होगा प्रभास के फैंस का इंतजार, फिल्म के सेट से सामने आई ये बड़ी खबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -