नम्रता और महेश बाबू की शादी को हुए 14 वर्ष पूरे, अनोखे अंदाज़ में एक दूसरे को किया विश
नम्रता और महेश बाबू की शादी को हुए 14 वर्ष पूरे, अनोखे अंदाज़ में एक दूसरे को किया विश
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री के तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू आज अपनी शादी की 14वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। उन्होंने 10 फरवरी वर्ष 2005 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी रचाई थी। इस अवसर पर महेश ने नम्रता को बड़े ही अलग अंदाज में विश किया है। खास बात यह है कि महेश ने जो पोस्ट साझा किया है उसे कुछ ही पलों लाखों लोगों ने लाइक किया है। महेश तेलुगू मूवीज के सुपरस्टार हैं और अपने अभिनय और हिट मूवीज से हिंदी दर्शकों के बीच भी खास पहचान रखते हैं।  उन्होंने साल 2000 में मूवी 'वानसी' में नम्रता शिरोडकर संग कार्य किया था। इसी बीच दोनों नजदीक आए थे। यहीं से धीरे-धीरे इनके प्यार का सिलसिला शुरू हुआ था। दोनों के मध्य तकरीबन 4 साल तक अफेयर रहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसे में दोनों ने एक-दूजे को अपना जीवनसाथी बनाने में कोई देरी ना की और वर्ष 2005 में परिणय सूत्र में बंध गए। इस शादी से उनके दो बच्चे गौतम और सितारा है। इतना ही नहीं नम्रता की बड़ी बहन शिल्पा शिरोडकर भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस रही हैं। इन दिनों उन्हें टीवी सीरियल में देखा जा चुका है।  महेश ने पत्नी को विश करते हुए लिखा है 'एक निश्छल पल कैमरे में कैद. मेरे प्यार को 14वीं सालगिरह मुबारक. इस पोस्ट को अबतक तीन लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं। 

इससे पहले महेश बाबू ने खूबसूरत पति नम्रता शिरोडकर को बहुत खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन (22 जनवरी) की शुभकामना दी थी। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पत्नी के साथ एक पुरानी फोटोज साझा की थी। इस फोटोज को साझा करते हुए महेश बाबू ने कैप्शन में नम्रता शिरोडकर को बहुत रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया था।  उन्होंने फोटोज के कैप्शन में लिखा था- 'जन्मदिन की ढेर सारी बधाई, माई स्वीट लव, मेरे लिए सब कुछ बनने के लिए बहुत धन्यवाद और आई लव यू।' महेश बाबू के इस रोमांटिक पोस्ट और तस्वीर को उनके और नम्रता शिरोडकर के फैंस काफी पसंद किया था। साथ ही कमेंट के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी।

रिलीज से पहले ही बिके 'दृश्यम 2' के हिंदी अधिकार, फिल्मनिर्माता कुमार मंगत ने खरीदें

जल्द ही इस एक्टर के साथ डायना पैंटी करेंगी काम

जल्द खत्म होगा प्रभास के फैंस का इंतजार, फिल्म के सेट से सामने आई ये बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -