रिलीज से पहले ही बिके 'दृश्यम 2' के हिंदी अधिकार, फिल्मनिर्माता कुमार मंगत ने खरीदें

दक्षिण फिल्म अभिनेता मोहनलाल की आगामी फिल्म दृश्यम 2 को लेकर ऑडियंस में खासा बज है। ये फिल्म शीघ्र ही ऑडियंस के बीच भी पहुंचने वाली है। मोहनलाल स्टारर इस मूवी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 19 फरवरी के दिन रिलीज भी किया जा रहा है। लेकिन इसके साथ ही एक ऐसी शानदार  खबर सामने आई है जिसे जानने के पश्चात् बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के प्रशंसक खुशी से झूमने वाले हैं। दरअसल, रिपोर्ट्स हैं कि इस मूवी की रिलीज से पूर्व ही हिंदी भाषा में भी बनाने की कवायद तेज हो गई है।

प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार तो इस फिल्म के हिंदी अधिकार बिक भी चुके हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस मूवी के हिंदी राइट्स किसी और ने नहीं बल्कि फिल्मनिर्माता कुमार मंगत ने ही क्रय किए हैं। जो इससे पूर्व इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट दृश्यम को भी अजय देवगन, तबू के साथ प्रोड्यूस कर चुके हैं। फिल्म से संबंधित करीबी सूत्र ने कहा, ‘दृश्यम कुमार जी के लिए बहुत विशेष फिल्म है। वो चाहते थे कि दृश्यम 2 के अधिकार भी केवल उन्हें ही प्राप्त हुए। 

हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि इस मूवी को कौन निर्देशित करेगा और कौन इसमें लीड किरदार प्ले करेगा।’ बता दें कि दृश्यम हिंदी को फिल्म डायरेक्टर निशिकांत कामत ने निर्देशित की थी। हालांकि कोरोना काल के चलते ही डायरेक्टर का निधन हो चुका है। जबकि फिल्म की लीड किरदार में अजय देवगन थे। जिन्होंने मोहनलाल की भूमिका को दोबारा पर्दे पर जिया था। ये मूवी अजय देवगन की जबरदस्त मूवीज की सूचि में आती है। जिसे आज तक प्रत्येक वर्ष 2 अक्टूबर के दिन विशेष रूप से एक डायलॉग के चलते याद किया जाता है। 

जल्द ही इस एक्टर के साथ डायना पैंटी करेंगी काम

जल्द खत्म होगा प्रभास के फैंस का इंतजार, फिल्म के सेट से सामने आई ये बड़ी खबर

विजय सेतुपति के अभिनय ने लुटा चिरंजीवी का दिल, कहा- 'विजय से प्यार हो गया है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -