हेमा मालिनी से शादी करने के बाद बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर आ गया था धर्मेंद्र का दिल, गुस्से में 'ड्रीम गर्ल' ने दे डाली थी धमकी
हेमा मालिनी से शादी करने के बाद बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर आ गया था धर्मेंद्र का दिल, गुस्से में 'ड्रीम गर्ल' ने दे डाली थी धमकी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र अपने वक़्त के हैंडसम हंक रहे हैं। उन्हें बॉलीवुड का हीमैन कहा जाता था तथा यही कारण है कि उनके शादीशुदा होने के बाद भी ड्रीम गर्ल यानी कि हेमा मालिनी का भी दिल उन पर आ गया। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्म बदल दिया था क्योंकि उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर तलाक नहीं देना चाहती थीं। धर्मेंद्र एवं हेमा की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि इसके बाद धर्मेंद्र की जिंदगी में एक और हसीना आईं जो उनसे 27 वर्ष छोटी थीं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्मेंद्र तीसरी बार जिस पर अपना दिल हार बैठे थे वो अभिनेत्री अनीता राज थीं। धर्मेंद्र और अनीता ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है जिसमे प्रेम गीत, जरा सी जिंदगी, जमीन आसमान सम्मिलित है। बस इसी बीच दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी। ऐसा कहा जाता है कि इस बारे में जल्द ही हेमा मालिनी को पता चल गया था। दरअसल, धर्मेंद्र अपनी प्रत्येक फिल्म में अनीता को ही अपोजिट में लेने के लिए निर्माताओं को बोलते थे। हेमा को जब ये पता चला तो फिर उन्होंने एक्शन लेने का सोचा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हेमा को जब दोनों के बारे में पता चला तो वह बहुत गुस्सा हुईं तथा उन्होंने इसके लिए धर्मेंद्र को काफी सुनाया। इतना ही नहीं हेमा ने धर्मेंद्र को अनीता से दूर रहने की धमकी भी दी। फिर धर्मेंद्र, अनीता से दूर हो गए थे। बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा की प्रेम कहानी में बहुत उतार-चढ़ाव आए हैं। एक इंटरव्यू में हेमा ने धर्मेंद्र से शादी को लेकर कहा था कि वह कभी किसी को अपने प्यार के कारण किसी को हर्ट नहीं करना चाहती थीं ना ही धर्मेंद्र की पहली पत्नी को। यही कारण है कि उन्होंने कभी उनकी जिंदगी में दखल अंदाजी नहीं की। हेमा ने यह भी कहा था कि उन्होंने कभी धर्मेंद्र को अपनी पहली पत्नी और बच्चों से दूर नहीं रखा है।

मनोरंजन जगत में फिर पसरा मातम, कार्डियक अरेस्ट ने ली इस 25 वर्षीय एक्टर की जान

अभिषेक बच्चन ने फिर बांधे पत्नी ऐश्वर्या के तारीफों के पूल, कहा- 'उनकी बात का असर...'

देव आनंद की फिल्म 'अव्वल नंबर' में सिंडी क्रॉफर्ड का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -