अभिषेक बच्चन ने फिर बांधे पत्नी ऐश्वर्या के तारीफों के पूल, कहा- 'उनकी बात का असर...'
अभिषेक बच्चन ने फिर बांधे पत्नी ऐश्वर्या के तारीफों के पूल, कहा- 'उनकी बात का असर...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के बारे में बात करने और उनकी प्रशंसा करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं. अपने नए इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया है कि उनकी पत्नी उनके गुस्से का सामना कैसे करती हैं. इन दिनों अभिषेक बच्चन अपनी नई फिल्म 'घूमर' का प्रमोशन करने में बिजी है. इस बीच उन्होंने राज शमानी के पॉडकास्ट में शामिल हुए. यहां उन्होंने ऐश्वर्या के बारे में बताया.

अभिषेक ने बताया कि जब वो काम से गुस्से या चिढ़चिढ़े मूड में घर लौटते हैं तो ऐश्वर्या कैसे उनका सामना करती हैं तथा उनसे क्या बोलती हैं. उनका कहना है कि ऐश्वर्या की बात का असर उनपर बहुत भारी होता है. अभिषेक ने कहा, 'आप घर वापस आते हैं तथा आप किसी भी चीज को लेकर नाराज हो सकते हैं. और कभी कभी वो बोलती हैं, 'तुम किस बात पर इतना हाइपर हो रहे हो? शांत हो जाओ. तुम्हें पता है कि दुनिया में और भी जरूरी चीजें हैं. तुम घर आ गए हो और तुम्हारे पास एक हेल्दी परिवार है.'

अभिषेक बच्चन ने आगे कहा, 'मुझे याद है कि उन्होंने एक बार मुझसे एक बात कही थी जो मुझे बहुत जोर से जाकर लगी थी. ये कोविड के वक़्त की बात है. मैं, मेरे पिताजी, मेरी पत्नी और मेरी बेटी एक ही वक़्त पर हॉस्पिटल में एडमिट थे.' आहिस्ता-आहिस्ता हम सभी डिस्चार्ज हुए. मैं लगभग एक महीने तक हॉस्पिटल में था और जब मैं घर वापस आया तो उन्होंने मुझसे कहा, 'तुम्हें पता है कि हम सब बहुत लकी हैं कि आज सब साथ यहां हैं. ऐसे भी परिवार हैं जो कोविड के कारण उजड़ गए हैं. पत्नी ऐश्वर्या की प्रशंसा में अभिषेक बोलते हैं, 'जब भी कोई मुझसे पूछता है कि आपका परिवार कैसा है? मैं बोलता हूं हेल्दी है. वो इन प्राथमिकताओं को रखती हैं तथा मुझे लगता है कि उनका ये कहना बहुत अच्छा था.' अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से वर्ष 2007 में शादी की थी. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या है. जूनियर बच्चन का परिवार साथ में बेहद खुश और हेल्दी है.

देव आनंद की फिल्म 'अव्वल नंबर' में सिंडी क्रॉफर्ड का रोल

फरहान अख्तर का 'ब्राइड एंड प्रेज्यूडिस' से हॉलीवुड में डेब्यू

6 साल की उम्र में ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में किया था डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स