मनोरंजन जगत में फिर पसरा मातम, कार्डियक अरेस्ट ने ली इस 25 वर्षीय एक्टर की जान
मनोरंजन जगत में फिर पसरा मातम, कार्डियक अरेस्ट ने ली इस 25 वर्षीय एक्टर की जान
Share:

मनोरंजन जगत से एक बार फिर से दुखी करने वाली खबर सामने आई है। एक्टर पवन का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया है। 25 वर्षीय एक्टर ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में शुक्रवार (18 अगस्त) को अंतिम सांस ली। कहा जा रहा है कि प्रातः 5 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। तमिल ने हिंदी के साथ ही तमिल टेलीविज़न शोज में भी काम किया था।

पवन, मांडया (कर्नाटक) के रहने वाले थे तथा एक रिपोर्ट के अनुसार, अंतिम संस्कार के लिए पवन का शव मुंबई से मांडया लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, पवन, काम के चलते परिवार के साथ ही मुंबई में रहते थे। उन्होंने हिंदी के साथ ही कई तमिल टेलीविज़न शोज में भी काम किया है। पवन के निधन के बारे में अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

पवन के निधन पर प्रशंसकों के साथ ही साथ कर्नाटक के नेता व अभिनेता ने शोक जताया है। गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कार्डियक अरेस्ट के कारण फिल्म जगत ने कोई सितारा खोया है। इससे पहले भी कई बार सितारों के यूं अचानक गुजर जाने से प्रशंसक स्तब्ध रह गए थे। वही फैंस सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है।

घमंड ने बर्बाद किया इस मशहूर एक्टर का करियर, खुद बयां किया दर्द

इस मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रही है उर्फी जावेद! तस्वीर देख उड़े फैंस के होश

शुरू होने जा रही है 'श्रीमद् रामायण', रिलीज हुआ टीजर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -