शादी के बाद अलाना ने पति संग दी फ्रेंड्स को ग्रैंड पार्टी
शादी के बाद अलाना ने पति संग दी फ्रेंड्स को ग्रैंड पार्टी
Share:

मशहूर एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे 16 मार्च को लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे संग विवाह के बंधन में बंध चुकी है। कपल की शादी मुंबई में दोस्त और करीबी रिश्तेदारों के मध्य बहुत काफी धूमधाम से हुई। विवाह के उपरांत कपल ने दोस्तों को ग्रेंड वेडिंग पार्टी भी दी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब इंटरनेट पर खूब चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

सामने आए वीडियोज में देखा जा सकता है कि अलाना और इवोर ने हाथों में हाथ थाम वेन्यू में धांसू एंट्री की। इस बीच न्यूली वेड अलाना सिल्वर कलर की शिमरी टॉप और हाई स्लिट स्कर्ट में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई दी। उन्होंने खुले बालों और कीमती नेकलेस से अपने लुक को पूरा कर रखा है। वहीं उनके पति इवोर ब्लैक ब्लेजर और पैंट के साथ व्हाइट शर्ट में बहुत डैपर लग रहे है। 

 

वेन्यू में जोरदार एंट्री के बाद कपल ने बड़ा सारा 5 मंजिला केक भी काटा और शैंपेन की बोतल के साथ जश्न सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं, रिसेप्शन पार्टी में अलाना के दूल्हे इवोर ने 'RRR’ के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू नाटू' के हिंदी वर्जन पर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी दी। इवोर गाने के हुक स्टेप करते नजर आए और सबका दिल जीत चुके है।

फिर थिरके 'टिप टिप बरसा पानी' पर रवीना के कदम, फैंस भी हो गए दीवाने

मनोज बाजपेयी को 'चरसी गंजेड़ी' बोलकर बुरे फसे KRK , जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

पहली ही नजर में जेनिफर को दिल दे बैठे थे शशि कपूर, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -