नए लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखने वालों की नजरें थमी
नए लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखने वालों की नजरें थमी
Share:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। अदाकारा को फैंस का बहुत प्यार मिलता है और अब अदाकारा ने अपना न्यू ईयर मेकओवर लुक इंस्टाग्राम पर फैन्स को दिखाया है। आप देख सकते हैं यह एक वीडियो है और इस वीडियो में प्रियंका फ्रेश कैरामेल हाईलाइट्स दिखाती नजर आ रही हैं। जी दरअसल इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा पॉप सेंसेशन एरियाना ग्रांडे के सॉन्ग 'न्यू ईयर' पर लटके-झटके दिखा रही हैं। उन्होंने अपने इस बेहतरीन वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'न्यू ईयर न्यू हेयर।'

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दिखाया था कि उन्होंने हसबैंड निक जोनस के साथ कैसे अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। उस दौरान लैविश यॉट पर दोनों खूबसूरत शाम को साथ बिताते नजर आए थे और दोनों का लुक भी कमाल का था। कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा उस समय काफी चर्चा में रही थीं जब कुछ खबरों में उन्हें निक की वाइफ कहकर उनका परिचय दिया गया।

जी हाँ और इसी पर नाराज होते हुए प्रियंका ने सोशल मीडिया से यह सवाल पूछा था कि कि क्या उन्हें अपना आईडीएमबी (IDMB) लिंक बायो में जोड़ना होगा? उस समय प्रियंका ने एक पोस्ट कर लिखा था, 'बहुत दिलचस्प है कि मैं अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रैंचाइजी में से एक का प्रमोशन कर रही हूं और अब भी मुझे निक जोनस की वाइफ के रूप में सम्बोधित किया जा रहा है।' आप सभी को बता दें कि प्रियंका ने निक जोनस से शादी की है और यह कपल हमेशा साथ में एन्जॉय करते हुए नजर आता है।

Video: विकी कौशल का डांस देख लोगों ने बोला- 'कैटरीना का असर'

वेधा के लुक में ऋतिक रोशन को देख आर माधवन ने दी यह प्रतिक्रिया

'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' कहने वाले वीर दास कोरोना पॉजिटिव, यूजर्स बोले- 'मिला कर्मों का फल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -