गुलाबी मोनोकनी में कयामत ढाते नजर आईं सनी लियोनी
गुलाबी मोनोकनी में कयामत ढाते नजर आईं सनी लियोनी
Share:

सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओं में शामिल है। वह अपने दम पर इंडस्ट्री में कदम जमा पाई है और उन्होंने लाखों लोगों के दिलों को जीता है। वैसे सनी अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। अब एक बार फिर सनी लियोनी ने लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल, सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हुई हैं और यही से उनके नए फोटोज सामने आये हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। सनी यहाँ से लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। आप देख सकते हैं सनी लियोनी के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगती हैं।

बीते सोमवार को सनी ने अपनी कुछ नई तस्वीरें मालदीव से शेयर की हैं और इन सभी तस्वीरों में सनी की अदाएं देखते ही बन रही है। वह पिंक और प्रिंटेड ग्रे कलर की मोनोकनी में कमाल दिख रही है और अब उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर हंगामा मचा रही हैं। आप देख सकते हैं सनी की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर बेहद पसंद किया जा रहा है और लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

सनी की इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले लगातार कमेंट भी कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं। आप सभी को बता दें, पिछले कुछ दिनों से सनी लियोनी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही थीं। जी दरअसल पहले तो वह अपने गाने ‘मधुबन’ की वजह से ट्रोल हुई और उसके बाद अपनी गोद ली हुई बेटी के चलते। जी दरअसल सनी अपनी गोद ली हुई बेटी निशा के बजाय अपने बेटों का हाथ पकड़ी रहती हैं और इसी के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया है।

नए लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखने वालों की नजरें थमी

साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी को लेकर भड़के उनके पति, पिता ने कहा- 'मांगो माफ़ी'

Video: विकी कौशल का डांस देख लोगों ने बोला- 'कैटरीना का असर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -