UP पहुंची सारा अली खान, बकरियां चराते आईं नजर
UP पहुंची सारा अली खान, बकरियां चराते आईं नजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) बीते दिनों इंदौर में थीं और अपनी फिल्म के शूट में व्यस्त थीं। वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि सारा अली खान अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी फैंस को खूब एंटरटेन करती हैं और इस बार फिर उन्होंने अपनी पोस्ट से सभी को हैरान किया है। आप देख सकते हैं सारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो बेहतरीन है। इन तस्वीरों में पटौदी स्टार सारा अली खान बकरियां चराती हुई दिख रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि रॉयल खानदान की सारा खेतों में ट्रैक्टर चलाती भी नजर आ रही हैं। जी दरअसल, एक्ट्रेस सारा अली खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं और इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने फ्री टाइम में मस्ती करती दिख रही हैं।

आप देख सकते हैं सारा ने ये तस्वीरें खुद अपरने इंस्टाग्राम से फैंस के साथ शेयर की हैं। खबरों के मुताबिक सारा इन दिनों यूपी के चाकिया गांव में शूट कर रही हैं। अब तक सारा को अकसर रॉयल होटल्स में वेकेशन मनाते हुए ही देखा जाता रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं और लोग सारा को देख ख़ुशी से झूम रहे हैं। आप देख सकते हैं सारा ने अपने इंस्टा से तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह सिंपल सूट सलवार में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में सारा बकरी चराती दिख रही हैं, दूसरी तस्वीर में वह एक किसान से बात करती दिख रही हैं वहीं तीसरी फोटो में सारा ट्रैक्टर की मेन सीट पर बैठी दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को देख सारा के फैंस उनकी मुस्कान के कायल हो गए हैं। यह तस्वीरें शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा है- 'बकरी चराना, ट्रैक्टर चलाना क्या यह फोटो का बहाना था या फिर सारा चाह रही थी कि ये भी हो।' अब सारा की फिलॉसिफी फैंस को बेहद पसंद आ रही है और लोग उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं।

गुलाबी मोनोकनी में कयामत ढाते नजर आईं सनी लियोनी

नए लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखने वालों की नजरें थमी

साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी को लेकर भड़के उनके पति, पिता ने कहा- 'मांगो माफ़ी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -