भारी बहस के बाद पलानीस्वामी को सीएम उम्मीदवार 2021 के लिए चुना गया
भारी बहस के बाद पलानीस्वामी को सीएम उम्मीदवार 2021 के लिए चुना गया
Share:

चेन्नई: आख़िरकार तमिलनाडु राज्य को अपना सीएम उम्मीदवार मिल गया है। एक सप्ताह से अधिक समय तक गंभीर चर्चा के बाद, अन्नाद्रमुक ने अपना मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नियुक्त किया। मुख्यमंत्री एडप्पादी पलानीस्वामी औपचारिक रूप से 2021 में आगामी चुनावों में पार्टी का चेहरा होंगे। ओ पनीरसेल्वम, जो सह-समन्वयक हैं, ने बुधवार को विधानसभा चुनाव के लिए एडप्पादी पलानीस्वामी को सीएम उम्मीदवार घोषित किया। सीएम पलानीस्वामी, जो पार्टी के संयुक्त प्रशासक हैं, ने एक संचालन समिति की स्थापना की घोषणा की, जो ओ पन्नीरसेल्वम की लगातार मांग रही है।

वही ईपीएस ने आज घोषणा की कि 11 सदस्यीय संचालन समिति में डिंडीगुल श्रीनिवासन, थंगमणि, वेलुमनी, डी जयकुमार, सी वी शनमुगम, कामराज, जेसीडी प्रभाकरन, मनीष पांडियन, मोहन, गोपालकृष्णन, मणिकम होंगे। परिषद में कोई महिला प्रतियोगी नहीं है। बुधवार को चेन्नई में पार्टी मुख्यालय में निर्णय किए गए। जारी महामारी के मद्देनजर शारीरिक स्थिति के मानदंडों को तोड़ने की घोषणा की इस उम्मीद में बुधवार सुबह पार्टी के कई कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय में एकत्र हुए थे।

साथ ही पार्टी के मामलों पर चर्चा करने के लिए 28 सितंबर को पार्टी ने वरिष्ठ नेताओं के साथ एक कार्यकारी बैठक की। बातचीत के दौरान, डिप्टी सीएम ओपीएस ने आरोप लगाया कि उन्हें पार्टी का सीएम उम्मीदवार होना चाहिए क्योंकि उनकी अनुपस्थिति में पद संभालने के लिए पूर्व सीएम जे. जयललिता ने उन्हें नियुक्त किया था। उन्होंने बताया कि ईपीएस को पूर्व महासचिव वीके शशिकला ने चुना था, जिन्हें पार्टी ने हटा दिया है। ईपीएस ने हालांकि कहा कि वे दोनों शशिकला द्वारा नियुक्त किए गए थे, सूत्रों के अनुसार, और बहस हुई कि उन्होंने एक मुख्यमंत्री के रूप में अच्छी तरह से सेवा की और यहां तक कि महामारी को भी संभाला।

चीन को लेकर इन देशों ने दी अपनी प्रतिक्रया

सोना तस्करी मामले में आरोपी को मिली जमानत

एआईएडीएमके के सीएम कैंडिडेट की करेंगे घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -