'सर, लड़की को उठा ले जाने की धमकी दे रहा है', सुनते ही नितीश कुमार ने लगाया DGP को फ़ोन
'सर, लड़की को उठा ले जाने की धमकी दे रहा है', सुनते ही नितीश कुमार ने लगाया DGP को फ़ोन
Share:

पटना: मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पश्चिमी चंपारण से आयी एक महिला फरियादी की शिकायत सुनकर मुख्यमंत्री नितीश कुमार के तो होश ही गए। जी दरअसल इस मामले में महिला ने बताया कि 'डेढ़ साल पहले मेरी बेटी का फोटो वायरल कर दिया गया था। आरोपी ने पूरे परिवार को बदनाम कर दिया है। जैसे-तैसे मैंने अपनी बच्ची की शादी तय की, लेकिन अब वह धमकी दे रहा है कि अगर उसकी शादी करायी तो जान से मार डालेंगे।'

महिला की ये बातें सुनते ही नितीश कुमार ने तुरंत डीजीपी को फ़ोन लगा दिया। इस मामले में बताया जा रहा है महिला ने रो-रोकर सीएम नीतीश के सामने अपनी शिकायत रखी। CM नीतीश को महिला ने बताया कि बेटी के साथ-साथ पूरे परिवार को बदनाम कर दिया गया है। इस घटना के बाद से मेरी बेटी दहशत में है। वह घर से बाहर भी नहीं निकल पाती है। बड़ी मुश्किल से हमने उसकी शादी तय की, लेकिन अब भी हमें लगातार धमकी दी जा रही है।

पीड़िता की शादी तय हुई तो आरोपी पूरे परिवार को धमकी देने लग गया कि अगर उसकी शादी कराई तो तुम लोगों की खैर नहीं। फिलहाल पूरा परिवार दहशत में है। यह सब सुनने के बाद नितीश कुमार ने डीजीपी को फ़ोन लगाया और कहा कि इस पर जल्द से जल्द एक्शन लिया जाये। आपको बता दें कि बिहार में महागठबंधन सरकार के गठन के बाद आज पहली बार मुख्यमंत्री नितीश कुमार जनता के दरबार में पहुंचे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री का जनता दरबार कार्यक्रम पिछले कुछ अरसे से स्थगित रहा था लेकिन अब यह फिर से शुरू हो गया है।

जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा, नदी में गिरीं 6 लोगों से सवार दो कार

यात्री प्रतीक्षालय पर कब्जा कर दुकान बनाने का मामला, लिया विवाद का रूप

दीपोत्सव पर 18 लाख दीयों से जगमग होगी अयोध्या, इस बार खास है योगी सरकार की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -